इंडिया- वेस्टइंडीज सीरीज में नए अवतार में नजर आएंगे इशांत शर्मा, दिनेश कार्तिक के क्लब में मिलेगी एंट्री

हाइलाइट्स

इशांत आखिरी बार 2021 में टेस्ट क्रिकेट में आए थे नजर
वह भारत बनाम विंडीज सीरीज में करेंगे कॉमेंट्री

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम 12 जुलाई से वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच डोमिनिका में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को शामिल नहीं किया गया है. वह इस सीरीज में अलग भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह अनुभवी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के क्लब में भी एंट्री मारेंगे. भारतीय टीम टेस्ट सीरीज के बाद मेजबान टीम के साथ 3 वनडे और 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी.

इशांत शर्मा इस सीरीज में कॉमेंट्री बॉक्स की शोभा बढ़ाते हुए नजर आएंगे. यानी वह बतौर कॉमेंटेटर इस सीरीज का हिस्सा होंगे. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज इशांत जियोसिनेमा (JioCinema) पर कॉमेंट्री करेंगे. भारत की ओर से अनुभवी विकेटकीपर बैटर दिनेश कार्तिक भी संन्यास के बगैर कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं. उन्होंने 2021 डब्ल्यूटीसी फाइनल के जरिए कमेंट्री में डेब्यू किया था. इस सीरीज के जरिए भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे चक्र की शुरुआत करेगी. भारत को पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार मिली थी. टीम इंडिया इस सीरीज में नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगी. टीम में अनुभव और युवा जोश का मिश्रण है.

3 गेंद 3 विकेट… कैरेबियाई महिला क्रिकेटर ने T20 में हैट्रिक लेकर मचाया तहलका, आयरिश टीम का सूपड़ा साफ

सचिन-गांगुली का 25 साल पुराना रिकॉर्ड धाराशायी, अफगान ओपनर्स ने किया कमाल, अफगानिस्तान ने वनडे में रचा इतिहास

इशांत ने विराट को लेकर दिया था ये इंटरव्यू
इशांत ने हाल में विराट कोहली को लेकर एक इंटरव्यू दिया था. तब उन्होंने बताया था कि विराट ने पिता के निधन के बाद भी कैसे ग्राउंड पर उतरने का फैसला लिया. इशांत ने बताया कि वह तक वह अकेला और उदास था. उसके पता था कि कैसे चीजों को संभालना है और उसने क्रीज पर उतरने का फैसला लिया और अपनी शानदार बैटिंग से मैच भी जिताया.

इशांत संन्यास के बगैर करेंगे कॉमेंट्री में डेब्यू
इशांत शर्मा 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेल चुके हैं. वह लंबे समय से टीम इंडिया से दूर हैं. संन्यास लिए बगैर वह बतौर कमेंटेटर डेब्यू करेंगे. 34 साल के इशांत अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2021 में खेला था. उन्होंने 105 टेस्ट मैचों में 311 विकेट चटकाए हैं जबकि 80 वनडे में 115 विकेट उनके नाम हैं. इशांत ने 14 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 8 विकेट लिए हैं.

टैग: भारत बनाम वेस्टइंडीज, इशांत शर्मा

(टैग्सटूट्रांसलेट)इशांत शर्मा(टी)तेज गेंदबाज इशांत शर्मा(टी)तेज गेंदबाज इशांत शर्मा(टी)इशांत शर्मा कमेंट्री(टी)इशांत शर्मा डेब्यू कमेंटेटर(टी)इशांत शर्मा कमेंट्री भारत बनाम वाई सीरीज़(टी)इशांत शर्मा भारत बनाम बनाम पर वाई सीरीज(टी)भारत बनाम वेस्ट इंडीज(टी)ईशांत शर्मा कमेंटेटर(टी)इंडिया बनाम वेस्टइंडीज सीरीज(टी)इंड वी वाई टेस्ट सीरीज(टी)ईशांत शर्मा(टी)भारत बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*