आवारा कुत्तों ने मासूम बच्चे को घेरकर मार डाला, जगह-जगह से नौंचा, वह बस बचने के लिए दौड़ता रहा…

हाइलाइट्स

बूंदी जिले में हुई खौफनाक घटना
मासूम सुबह-सुबह खेत जा रहा था
रास्ते में तीन कुत्तों ने बच्चे को घेर लिया

बूंदी. राजस्थान के बूंदी (Bundi) जिले में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन आवारा कुत्तों ने एक मासूम बच्चे को घेरकर जान से मार डाला. मासूम कुत्तों से बचने के लिए इधर से उधर दौड़ता रहा. लेकिन बेहरम स्ट्रीट डॉग्स उसे दौड़ा-दौड़ाकर नौंचते रहे. बच्चे की पुकार सुनकर जब तक उसका चाचा और ग्रामीण वहां पहुंचे तब तक कुत्तों ने उसे इस कदर जख्मी कर दिया कि वह मौत के मुहाने तक पहुंच गया. बाद में मासूम को जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार यह खौफनाक हादसा बूंदी शहर के सदर थाना इलाके में रविवार को सुबह हुआ. यहां के तीखा बरड़ा गांव में तीन अवारा कुत्तो ने खेत जा रहे 12 वर्षीय बच्चे पर अचानक हमला कर दिया. आवारा कुत्तों के शिकार बने बच्चे का नाम मांगीलाल था. वह तीखा बरड़ा गांव निवासी भोजराज गुर्जर का बेटा था. भोजराज गुर्जर ने बताया की वह रविवार को सुबह खेत पर काम कर रहा था. मांगीलाल घर से खेत पर आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में मिले तीन अवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया.

मासूम की चीख पुकार सुनने वाला वहां कोई नहीं था
खुद को कुत्तों से घिरा देखकर मांगीलाल चिल्लाया लेकिन वहां उसकी पुकार सुनने वाला कोई नहीं था. वह कुत्तों से बचने के लिए इधर-उधर भागता रहा. वहीं कुत्ते उसे दौड़ा-दौड़कर नौंचते रहे. इससे मांगीलाल बुरी तरह से लहूलुहान हो गया. उसके बाद मांगीलाल की चीख चिल्लाहट सुनकार उसका चाचा लादूराम और गांव के अन्य लोग वहां पहुंचे. उन्होंने कुत्तों से मांगीलाल को छुड़वाया. बाद में उसे उपचार के लिए तत्काल बूंदी मुख्यालय पर जिला अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टर्स ने मांगीलाल को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव किया परिजनों के सुपुर्द
घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया. भोजराज गुर्जर के तीन बच्चे थे. इनमें दो लड़के और एक लड़की है. इनमें से एक बेटे मांगीलाल की मौत हो गई है. हादसे के बाद भोजराज के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. ग्रामीण उनको ढांढस बंधाने में जुटे हैं.

टैग: आवारा कुत्तों का हमला, अन्य, कुत्ते का हमला, राजस्थान समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*