Bollywood Actresses Married their Best Friend’s Husband : बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं, जिन्हें अपनी सहेली के पति से प्यार हो गया और उनकी सौतन बनकर रहने लगीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस भले प्यार में मजबूर हो गई हों, मगर उनकी सहेलियों के दिल पर क्या गुजरी होगी, यह तो उनका दिल ही जानता होगा. आइए, उन 4 एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं, जिन्होंने अपनी सहेली को सौतन बना लिया.

01

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों की लव लाइफ भी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट जैसी है. कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कोस्टार्स से पहले प्यार किया, फिर शादी के बंधन में बंध गईं. ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जो अपने फैन पर दिल हार बैठी थीं. फैंस तब हैरत में पड़ गए, जब उन्होंने अपनी सहेली के पति से ही शादी कर ली.

02

शिल्पा शेट्टी पर अपनी दोस्त को धोखा देने का आरोप लगता रहा है. दरअसल, कई खबरें हैं जो दावा करती हैं कि उन्होंने अपनी दोस्त के पति के साथ 7 फेरे लिए थे. उन्होंने अपनी सहेली को सौतन बना लिया.

03

अमृता अरोड़ा पर भी सहेली को धोखा देने का आरोप है. कहते हैं कि मलाइका अरोड़ा की बहन ने अपनी पक्की दोस्त के पति को जीवनसाथी बनाया और उनका घर तोड़ दिया.

04

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर और हिमेश रेशमिया की पहली पत्नी कोमल काफी अच्छे दोस्त थे, मगर एक्ट्रेस हिमेश रेशमिया से प्यार कर बैठीं और सभी को हैरान करते हुए साल 2018 में अपना पति बना लिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोमल से हिमेश का साल 2017 में तलाक हो गया था. (फोटो साभार: Instagram@soniakapoor06)

05

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की करीबी दोस्त थीं, हालांकि वे बोनी कपूर के प्यार में इतना बेबस हो गईं कि उनसे शादी कर ली.

(टैग्सटूट्रांसलेट)4 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने दोस्त पति से शादी की(टी)अभिनेत्रियों ने अपने सबसे अच्छे दोस्त पति से शादी की(टी)अभिनेत्रियों की सहेली बनी सौतन(टी)अभिनेत्री ने सहेली को बनाया सौतन(टी)श्रीदेवी पति(टी)बोनी कपूर की पत्नी(टी) )श्रीदेवी फिल्में(टी)श्रीदेवी की शादी(टी)शिल्पा शेट्टी के पति(टी)शिल्पा शेट्टी की शादी(टी)शिल्पा शेट्टी की फिल्में(टी)अभिनेत्रियों के दोस्तों के साथ अफेयर(टी)अभिनेत्रियां जिन्होंने अपनी दोस्त को बनाया सौतन(टी)अमृता अरोड़ा के पति( टी)मलाइका अरोड़ा बहन(टी)राज कुंद्रा की पत्नी(टी)राज कुंद्रा की पहली पत्नी(टी)हिमेश रेशमिया की पत्नी(टी)हिमेश रेशमिया की पहली पत्नी(टी)सोनिया कपूर टीवी शो(टी)सोनिया कपूर टीवी शो(टी)कोमल रेशमिया (टी)हिमेश रेशमिया के गाने(टी)हिमेश रेशमिया की प्रेम कहानी(टी)कभी सौतन कभी सहेली

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *