Rishabh Pant Update: टीम इंडिया की झंझट होगी खत्म, ऋषभ पंत की जल्द होगी एंट्री! DDCA अध्यक्ष ने दिया अपडेट

हाइलाइट्स

ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में हुए थे कार हादसे का शिकार.
पंत से पहले जसप्रीत बुमराह पर आया था पॉजिटिव अपडेट.

नई दिल्ली. भारतीय टीम इन दिनों भारी समस्याओं से जूझ रही है. टीम इंडिया के सामने इंजरी एक सवालिया निशान बनी हुई है, एक से बढ़कर एक शानदार प्लेयर्स टीम से बाहर चल रहे हैं. चाहे बात ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर करें, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पर या फिर केएल राहुल (KL Rahul) की, सभी खिलाड़ी चोट से जूझते नजर आ रहे हैं. हालांकि, जसप्रीत बुमराह के बाद ऋषभ पंत को लेकर भी पॉजिटिव अपडेट देखने को मिला है. डीडीसीए ने पंत की वापसी को लेकर फैंस के लिए खुशखबरी सामने रख दी है.

ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में घर जाते वक्त भयावह कार हादसे का शिकार हो गए थे. उनकी गंभीर चोटों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि वह लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो चुके हैं. मौजूदा समय में पंत अन्य खिलाड़ियों के साथ एनसीएस में चोट से उबर रहे हैं. युवा बल्लेबाज सोशल मीडिया के जरिए फैंस को समय-समय पर खुशखबरी देते रहते हैं. पिछले दिनों से पंत की घुटने की चोट में तेजी से सुधार देखने को मिला है वह कभी जिम में वर्कआउट करते नजर आते तो कभी सीढ़ियां चढ़ते. इतना ही नहीं, अब दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने भी उनकी जल्द वापसी की पुष्टि कर दी है.

वह अब काफी बेहतर है- श्याम शर्मा

डीडीसीए के अध्यक्ष श्याम शर्मा ने एजेंसी पर बताया, ‘ऋषभ पंत रिकवरी काफी अच्छे से कर रहे हैं वह पहले से कई गुना बेहतर हैं. उसकी वापसी पर एक बड़ा सवाल है. लेकिन जितनी जल्दी संभव हो सकेगा वह मैदान में हमें नजर आएंगे.’ चोट के बाद पंत ने आईपीएल, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी और डब्लूटीसी फाइनल मिस किया है. अब देखना होगा कि क्या वह वर्ल्ड कप से पहले किसी मैदान में नजर आएंगे या नहीं.

जब एमएस धोनी की नकल बाबर आजम पर पड़ी भारी, हाथ में डाला ग्लव्स, फिर लगी पेनल्टी

जसप्रीत बुमराह में भी देखा गया था सुधार

भारतीय टीम के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह, जो पिछले साल से चोटिल हैं और वापसी की राह पकड़ नहीं पा रहे हैं. हाल ही में उनको लेकर भी एक बड़ा अपडेट सामने आया था. बुमराह ने एनसीए में कुछ ओवर गेंदबाजी की. जिसे देखने के बाद फैंस और सेलेक्टर्स ने राहत की सांस ली. उनकी वापसी टीम इंडिया में जल्द ही होगी.

टैग: Jasprit Bumrah, Rishabh Pant, टीम इंडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)ऋषभ पंत चोट अपडेट(टी)ऋषभ पंत चोट(टी)ऋषभ पंत दुर्घटना(टी)केएल राहुल(टी)जसप्रीत बुमरा इंजरी अपडेट(टी)जसप्रीत बुमरा प्रैक्टिस(टी)क्रिकेट न्यूज इन हिंदी(टी)क्रिकेट न्यूज( टी)टीम इंडिया(टी)भारतीय क्रिकेट टीम(टी)जसपोर्ट बुमरा(टी)सोप्रट्स न्यूज इन हिंदी(टी)स्पोर्ट्स न्यूज(टी)श्याम शर्मा अपडेट ऋषभ पंत की चोट के बारे में(टी)ऋषभ पंत(टी)केएल राहुल(टी) भारतीय क्रिकेट टीम

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*