शादी से 5 दिन पहले 20 साल की दुल्हन से रेप करने वाला ज्वेलर गिरफ्तार, गहने देने के बहाने ले गया था

हाइलाइट्स

चूरू का रहने वाला है आरोपी ज्वेलर
पीड़िता ज्वेलर से शादी के गहने लेने गई थी
आरोपी पीड़िता का अपहरण कर उसे गुजरात और जयपुर ले गया था

चूरू. चूरू पुलिस की डीएसपी की टीम ने 20 साल की कॉलेज स्टूडेंट से रेप (Rape) करने के आरोपी ज्वेलर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पीड़िता से रेप की वारदात को अंजाम उसकी शादी से पांच दिन पहले दिया था. आरोपी पीड़िता को गहने देने के बहाने ले गया था. बाद में उसे जयपुर और गुजरात ले जाकर कई बार रेप किया. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने करीब पौने दो महीने कड़ी मशक्कत कर उसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

मामले की जांच कर रहे डीएसपी राजेंद्र बुरड़क ने बताया कि पीड़िता चूरू जिले के भालेरी थाना इलाके की रहने वाली है. उसके उम्र करीब 20 साल है. पीड़िता ने महिला थाने में 15 मई 2023 को मुकदमा दर्ज करवाया था कि 5 मई 2023 को उसकी शादी होनी थी. उससे पहले उसे 1 मई को चूरू के राजकीय लोहिया कॉलेज में एग्जाम देने आना था. युवती ने बताया कि उसके पिता ने उसे 2 लाख रुपये दिये थे और कहा कि चूरू में मूलचंद सोनी को दुकान पर यह रुपए देने हैं और वहां से शादी के गहने लेकर आने हैं.

गुमराह करके लड़की को कार में बिठाकर ले गया
पीड़िता वह रुपये लेकर मूलचन्द सोनी की चूरू के पंखा सर्किल स्थित दुकान पर गई. वहां उसने 2 लाख रुपये मूलचंद को दे दिए. लेकिन मूलचंद ने उससे कहा कि गहने दूसरी दुकान पर है. यह कहकर वह उसे गाड़ी में बिठाकर दूसरी दुकान के लिए रवाना हो गया. लेकिन मूलचंद गाड़ी को दूसरी दुकान पर नहीं ले जाकर रतनगढ़ रोड़ पर ले गया तो युवती को शक हुआ. उसने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उससे मारपीट की. बाद में जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी पहले गुजरात और फिर जयपुर ले गया
पीड़िता का आरोप है कि मूलचंद सोनी उसे डरा धमकाकर गुजरात ले गया. वहां वह उसे एक होटल में ले गया और उससे रेप किया. उसके बाद आरोपी उसे जयपुर ले आया. आरोपी मूलचंद ने वहां भी उसे एक कमरे में उसे बंधक बनाकर रेप किया. आरोपी ने उससे दो लाख रुपये भी हड़प लिए. उसके बाद उसे छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि मूलचन्द सोनी 2 बच्चों का पिता है. वह चूरू जिले के रिबिया गांव का है. वह फिलहाल चूरू के वार्ड संख्या 2 में रहता है.

टैग: चूरू खबर, अपराध समाचार, राजस्थान समाचार, बलात्कार के मामले

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*