मुंबईः दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर का आज जन्मदिन (Neetu Kapoor Birthday) है. ऐसे में हर तरफ से उन्हें बधाईयां मिल रही हैं. एक्ट्रेस आज 65 साल की हो गई हैं. मां का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रणबीर कपूर गुरुवार को ही लंदन रवाना हो गए थे. अपनी मां नीतू कपूर को जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए लंदन जा रहे रणबीर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने पैपराजी से रिक्वेस्ट की कि वह उनका वीडियो और तस्वीरें एक दिन बाद पोस्ट करें, ताकि उनका सरप्राइज खराब ना हो. दरअसल, नीतू, इस समय लंदन में हैं और यहीं अभिनेत्री ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

नीतू कपूर ने अब अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री अपने बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. नीतू के साथ इस तस्वीर में रिद्धिमा कपूर साहनी, दामाद भरत साहनी, नातिन समारा और रणबीर कपूर भी मौजूद थे. लेकिन, इस फोटो में आलिया और राहा नजर नहीं आए. ऐसे में नीतू कपूर ने फोटो शेयर करते हुए अपनी बहू आलिया भट्ट और पोती राहा को मिस करने की बात कही है.

नीतू कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा – ‘खूबसूरत प्यारा दिन, लेकिन मेरे बच्चों आलिया भट्ट और राहा को बहुत मिस किया.’ नीतू के पोस्ट पर आलिया भट्ट ने रिएक्शन दिया और लिखा- ‘लव यू.’ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया. नीतू कपूर की समधन और अभिनेत्री सोनी राजदान ने नीतू को विश करतते हुए पोस्ट पर रिएक्शन दिया. सोनी राजदान ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे. आपका दिन शानदार रहे. ढेर सारा प्यार.’ ऐसे ही और भी स्टार्स ने नीतू कपूर के बर्थडे पर उन्हें बधाई दी है.

नीतू कपूर, नीतू कपूर का जन्मदिन, जन्मदिन की शुभकामनाएं नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, नीतू कपूर का 65वां जन्मदिन, नीतू कपूर की जन्मदिन की पार्टी, नीतू कपूर का बेटा, नीतू कपूर रणबीर कपूर, नीतू कपूर आलिया भट्ट, नीतू कपूर को जन्मदिन की पार्टी में आलिया भट्ट की याद आई, नीतू कपूर जन्मदिन पर पोती राहा को याद किया,नीतू कपूर के बच्चे,नीतू कपूर की बेटी,नीतू कपूर के दामाद,नीतू कपूर के पति,नीतू कपूर की कुल संपत्ति

नीतू कपूर का बर्थडे पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @neetu54)

नीतू को पार्टी का बेहद शौक है और ये उनके सोशल मीडिया फीड से साफ जाहिर होता है. नीतू सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपनी पार्टी और दोस्तों के साथ फन मोमेंट्स की झलक भी शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह बेहद खुश लग रही हैं. नीतू के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए कई यूजर्स ने भी उन्हें बर्थडे की बधाई दी है.

टैग: आलिया भट्ट, बॉलीवुड, मनोरंजन, नीतू कपूर

(टैग्सटूट्रांसलेट)नीतू कपूर(टी)नीतू कपूर जन्मदिन(टी)जन्मदिन मुबारक हो नीतू कपूर(टी)रिद्धिमा कपूर(टी)नीतू कपूर 65वां जन्मदिन(टी)नीतू कपूर जन्मदिन पार्टी(टी)नीतू कपूर बेटा(टी)नीतू कपूर रणबीर कपूर (टी)नीतू कपूर आलिया भट्ट(टी)नीतू कपूर को जन्मदिन की पार्टी में आलिया भट्ट की याद आई(टी)नीतू कपूर को जन्मदिन पर पोती राहा की याद आई(टी)नीतू कपूर के बच्चे(टी)नीतू कपूर की बेटी(टी)नीतू कपूर दामाद( टी)नीतू कपूर पति(टी)नीतू कपूर नेट वर्थ

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *