मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी, तो भड़क गए ‘रामायण’ के हनुमान, बोले- ‘पूरे देश में बना दिया मजाक, अब…’

मुंबई। आदिपुरुष फिल्म रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी रही. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर नाराजगी से लेकर टीवी पर खूब बहसें देखने को मिलीं. आखिरकार आदिपुरुष का गुब्बारा फूट ही गया और 500 करोड़ रुपये के बजट से बनी ये फिल्म लागत भी नहीं निकाल पाई. फिल्म में हनुमान समेत ज्यादातर किरदारों के डायलॉग्स को लेकर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. इसको लेकर खूब बज बना रहा. फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर खूब अपनी बातों को गोल-गोल घुमाने का प्रयास करते रहे. आखिरकार मनोज मुंतशिर ने शुक्रवार को माफी मांग ली है.

अब इस माफी के बाद रामायण सीरियल में हनुमान का किरदार निभाने वाले एक्टर विक्रिम मस्ताल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. विक्रम मस्ताल ने मीडिया से बात करते हुए मनोज मुंतशिर को कहा कि, ‘सनातन की पूरे विश्व में आपने 600 करोड़ रुपये खर्च कर बदनामी की है.

आपको पहले ही दिन माफी मांगनी चाहिए थी. आप समझदार और पढ़े-लिखे होकर इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकते हैं.’ बता दें कि विक्रम मस्ताल ने टीवी पर प्रसारित रामायण सीरियल में हनुमान का किरदार निभाया है. मध्य प्रदेश के रहने वाले विक्रम मस्ताल अब सिनेमा के साथ राजनीति की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं. हाल ही में विक्रम मस्ताल ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी
‘आदिपुरुष’ के रिलीज होने के बाद से विवादों में घिरी हुई थी. सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद मनोज मुंतशिर ने माफी मांगी है. फिल्म रिलीज के 23 दिन बाद मनोज मुंतशिर ने खुद एक ट्वीट कर माफी मांगी है. फिल्म के डायलॉग राइटर ने ट्वीट करके फैंस, साधु-संतों और श्री राम के भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर माफी मांगी.

मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!’अब मनोज का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

टैग: Adipurush, Manoj Muntashir

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*