बिहार: मुजफ्फरपुर में शराब पिलाकर नाबालिग से दुष्कर्म, 24 घंटे तक बेहोश पड़ी रही लड़की

प्रियांक सौरभ/मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीया किशोरी को शराब पिलाकर धइचा के खेत में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पीड़िता 24 घंटे तक खेत में ही बेहोश पड़ी रही, जब होश आया तों परिजनों को बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है. हालांकि, मामले में एक नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, परिजनों ने रात में पीड़ित लड़की को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां का देहांत हो चुका है, वहीं पिता मंदबुद्धि है. दादा ही अभिभावक है. किशोरी ने दादा को बताया है कि गांव का युवक उसे बुधवार को करीब तीन बजे बुलाकर ढेंचा के खेत में ले गया. वह साथ में शराब का बड़ा वाला बोतल भी ले गया था. किशोरी को जबरन शराब पिलायी. जब वह नशे में बेहोशी की स्थिति में पहुंच गई तब धर्मेंद्र नाम के युवक ने अन्य साथियों को बुला लिया. इसके बाद किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

बताया जा रहा है कि युवती के लापता होने पर परिजन बुधवार की शाम से लेकर देर रात तक किशोरी को आसपास में खोजते रहे. गुरुवार करीब तीन बजे घर पहुंचने के बाद किशोरी ने जब घटना के संबंध में बताया तो उसके दादा आरोपित के घर शिकायत लेकर गए. आरोपित ने कहा कि वह किशोरी को खेत में ले गया था, लेकिन उसने दुष्कर्म नहीं किया है. हालांकि, उसके इस बयान को ग्रामीण झूठ बता रहे हैं.

वहीं, किशोरी की हालत को देखते हुए रात में सामाजिक कार्यकर्ता के सहयोग से एसकेएमसीएच ले जाया गया. इधर, सिटी डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में छानबीन के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

टैग: बिहार ताजा खबर, बिहार के समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट)बिहार समाचार(टी)बिहार ताजा खबर(टी)नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार(टी)लड़की के साथ बलात्कार(टी)बलात्कार का आरोपी(टी)बलात्कार पीड़िता(टी)बलात्कार का मामला(टी)बलात्कार की एफआईआर(टी)महिलाओं के साथ बलात्कार(टी) बलात्कार का आरोपी(टी)बलात्कार पीड़िता(टी)रेप केस(टी)रेप एफआईआर(टी)बिहार समाचार(टी)मुजफ्फरपुर समाचार(टी)मुजफ्फरपुर समाचार(टी)मुजफ्फरपुर समाचार(टी)मुजफ्फरपुर समाचार हिंदी में(टी)मुजफ्फरपुर आज की खबर(टी)मुजफ्फरपुर टुडे न्यूज(टी)मुजफ्फरपुर लाइव न्यूज(टी)बिहार न्यूज इन हिंदी(टी)बिहार आज की खबर(टी)बिहार टुडे न्यूज(टी)बिहार लाइव न्यूज(टी)पटना न्यूज(टी)पटना ताजा समाचार(टी)पटना समाचार(टी)पटना समाचार हिंदी में(टी)पटना आज की खबर(टी)पटना आज की खबर(टी)पटना लाइव समाचार(टी)बिहार वायरल समाचार(टी)बिहार समाचार(टी)बिहार अपराध समाचार( टी) अपराध नवीनतम समाचार (टी) अपराध आज समाचार (टी) अपराध लाइव समाचार (टी) अपराध समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*