परीक्षा ठाकुर/सोनीपत. कभी ट्रक चालक के साथ सवारी, कभी डिलीवरी बॉय के साथ बाइक राइड, तो कभी मैकेनिक के साथ बाइक रिपेयर करना… हाल के दिनों में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का अलग-अलग अंदाज देखने को मिला है. राहुल गांधी अलग-अलग वर्ग के लोगों के साथ मुलाकात कर उनका हाल जान रहे हैं. इसी कड़ी में अब राहुल गांधी किसान बन कर खेती करते नजर आए हैं. राहुल गांधी की ताजा तस्वीरें सामने आई है जिनमें वो हरियाणा के सोनीपत के गोहाना में खेत में ट्रैक्टर चलाते दिखे हैं. साथ ही, वो यहां किसानों के साथ धान के खेत में रोपाई करते नजर आए.

राहुल गांधी का अलग से अलग अंदाज आपने देखा होगा. लेकिन ये पहली बार है जब आप राहुल गांधी को खेतों में धान की रोपाई करते हुए भी देखेंगे. जी हां, हरियाणा के सोनीपत में राहुल गांधी का एक बार फिर से अलग अवतार देखने को मिला है. दरअसल राहुल गांधी दिल्ली से शिमला के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान राहुल गांधी गोहाना के बरोदा हल्के और मदीना गांव में जा पहुंचे, जहां पर किसान धान की रोपाई कर रहे थे. राहुल गांधी ने खेतों में उतरकर किसानों के साथ धान की रोपाई की. किसानों के साथ ट्रैक्टर भी चलाया. इसके साथ ही उन्होने किसानों से साथ बैठकर बातचीत की, और उनका हाल भी जाना.

राहुल गांधी के गांव में पहुंचे होने की सूचना जैसे ही गांव में फैली. कांग्रेस विधायक भी तुरंत गांव में पहुंच गए. हालांकि सुरक्षा के कुछ कारणों के चलते उनकी राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हो पाई. कांग्रेस विधायक इंदुराज नरवाल ने बताया की उन्हे इसकी सूचना ग्रामीणों से मिली थी, इंदुराज नरवाल ने मदीना और बरोदा हल्के में आने पर राहुल गांधी का आभार व्यक्त किया. इंदुराज नरवाल ने साफ शब्दों में कह दिया की वे किसानों की आवाज उठाने के लिए यहां पहुंचे थे. वहीं कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक की माने तो राहुल गांधी में हुनर की कमी नहीं है. वे गरीब तब्के के लोगों का दर्द समझते हैं

टैग: Gohana news, हरियाणा समाचार, स्थानीय18, Rahul gandhi, Sonipat news, ट्रैक्टर

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *