मुंबईः 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर (Gadar: Ek Prem Katha) के सीक्वल का जब से ऐलान हुआ है, फिल्म चर्चा में है. वहीं फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से गदर 2 को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है. ‘गदर 2’ 2001 की मशहूर ब्लॉकबस्टर ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है, जिसके सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल एक बार फिर तारा सिंह और सकीना बनकर वापस लौट रहे हैं. इस बीच अमीषा पटेल ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गई हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म के निर्माता अनिल शर्मा और उनकी टीम पर कई तरह के आरोप लगाए थे. जिस पर निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा ने अब प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, कुछ हफ्ते पहले ही अमीषा पटेल ने दावा किया था कि चंडीगढ़ में ‘गदर 2’ के सेट पर अव्यवस्थाएं हैं. इन अव्यवस्थाओं के लिए एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन टीम को दोषी ठहराया था. अमीषा ने यहां तक कह दिया था कि कलाकारों और कॉस्ट्यूम डिजाइनरों को प्रोडक्शन टीम से सही समय पर उनका बकाया तक नहीं मिलता है. अमीषा के इन बयानों पर अब अनिल शर्मा ने अमीषा के साथ अपने बॉन्ड और अन्य मुद्दों पर खुलकर बात की.

अमीषा पटेल के साथ अपने इक्वेशन्स के बारे में बोलते हुए, निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा, “हमारे बीच 22 वर्षों से अधिक समय से दोस्ती है और आगे भी रहेगी. अमीषा की प्रोफेशनलिज्म पर कोई सवाल नहीं है. सब ठीक है, और यह सिर्फ बकवास है. मैं फिल्म के लिए उत्साहित हूं और फिलहाल मेरा पूरा ध्यान फिल्म को तैयार करने पर है. अमीषा के साथ मेरी कोई लड़ाई नहीं है और यह सब हमारे बीच प्यार और स्नेह है.”

अमीषा पटेल

गदर 2 अगस्त में रिलीज होगी.

अनिल शर्मा आगे कहते हैं- ‘हमारी फिल्म (गदर 2) के प्रति लोगों में जबरदस्त दिलचस्पी है. मैंने हमेशा कहा है, गदर सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि पूरे देश के लिए एक भावना है. हमने एक अनोखा अनुभव बनाने के लिए बहुत मेहनत की है और हम किसी का दिल नहीं तोड़ना चाहते. हमने बहुत पॉजिटिविटी के साथ काम किया है और 11 अगस्त को फिल्म को सही तरीके से रिलीज करना चाहते हैं. हम किसी भी निगेटिविटी से प्रभावित नहीं होना चाहते.’

टैग: अमीषा पटेल, बॉलीवुड, मनोरंजन

(टैग्सटूट्रांसलेट) गदर 2(टी)अमीषा पटेल(टी)गदर 2 निर्देशक अनिल कपूर(टी)अनिल कपूर अमीषा पटेल फाइट(टी)अमीषा पटेल समाचार हिंदी में(टी)गदर 2 कास्ट(टी)गदर 2 रिलीज़ डेट(टी) गदर 2 हिंदी समाचार(टी)गदर 2 सनी देओल(टी)गदर 2 ट्रेलर(टी)गदर 2 पूरी फिल्म(टी)गदर 2 विवाद(टी)गदर 2 अनिल शर्मा(टी)अनिल शर्मा ने अमीषा पटेल के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *