मुंबई. Tinu Anand Career Journey: फिल्मी दुनिया में कई ऐसे निर्देशक हैं जो अपनी एक्टिंग से भी प्रभावित करते हैं. ऐसे ही एक एक्टर डायरेक्टर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. प्रभास की फिल्म ’सालार’ (Salaar Teaser) के टीजर के साथ इनकी चर्चा भी जोरों पर है. प्रशांत नील की फिल्म ’सालार’ के टीजर की शुरुआत इन्हीं एक्टर से होती है. हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रहे एक्टर डायरेक्टर टीनू आनंद (Tinu Anand) की. टीनू ने ना सिर्फ एक्टिंग से बल्कि अपने निर्देशन से भी सभी को प्रभावित किया है. लेकिन उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे फिल्मी दुनिया में आएं. जानिए, कैसे वे मनोरंजन की दुनिया का हिस्सा बने…

फिल्म ’आदिपुरुष’ से मिली हताशा के बाद अब प्रभास का पूरा ध्यान फिल्म ’सालार’ पर है. ’केजीएफ’ के डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म से प्रभास को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म में प्रभास के साथ प्थ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद अहम भूमिका में नजर आएंगे. 28 सितम्बर को रिलीज हो रही इस फिल्म के टीजर को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा बनी हुई है.

टीनू के पिता ने भेजा कैटरिंग कॉलेज
टीनू के पिता इंदर राज आनंद भी फिल्मी दुनिया का हिस्सा हैं और उन्होंने कई फेमस डायलॉग लिख हैं. फिल्मी दुनिया में शामिल होने के बावजूद वे नहीं चाहते थे कि बेटा टीनू मनोरंजन की दुनिया में दाखिल हो. ऐसे में टीनू का कैटरिंग कॉलेज में एडमिशन करवा दिया था. लेकिन टीनू का मन वहां नहीं लगता था. टीनू कॉलेज का बोलकर निकलते थे और फिल्में देखने चले जाया करते थे. एक दिन ये बात उनके पिता को पता चल गई. पहले तो वे नाराज हुए लेकिन फिर बेटे की इच्छा को मान गए.

Salaar Ceasefire: ’रेबेल प्रभास’ को टक्कर देंगे पृथ्वीराज, श्रुति से जगपति तक, ’सालार’ में हैं ये 9 खास चेहरे

” isDesktop=’true’ id=’6779133′ >

टीनू ने फिल्मी दुनिया में एक्टिंग के साथ ही निर्देशन में खूब नाम कमाया. अमिताभ बच्चन को ’शहंशाह’ बनाने का श्रेय उन्हीं को जाता है. उन्होंने ’कालिया’, ’मैं आजाद हूं’, ’मेजर साब’, ’एक हिंदुस्तानी’ जैसी कई फिल्में बनाई हैं.

टैग: अभिनेता प्रभास, Amitabh bachchan, प्रभास, Prithviraj Sukumaran, श्रुति हासन, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट) सालार टीज़र (टी) सालार मूवी (टी) सालार स्टार कास्ट (टी) सालार मूवी रिलीज डेट (टी) सालार टीनू आनंद (टी) टीनू आनंद जन्मदिन (टी) टीनू आनंद उम्र (टी) टीनू आनंद करियर यात्रा (टी) ) ) टीनू आनंद फिल्में (टी) टीनू आनंद फिल्मोग्राफी (टी) टीनू आनंद अमिताभ बच्चन (टी) प्रभास (टी) प्रशांत नील (टी) साउथ सिनेमा (टी) साउथ सिनेमा न्यूज (टी) बॉलीवुड न्यूज

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *