MS Dhoni Birthday: धोनी के बर्थडे पर वायरल हुआ ऋषभ पंत का अंदाज, बनवाया शानदार केक, फिर किया माही को याद

हाइलाइट्स

ऋषभ पंत ने धोनी के लिए काटा केक.
धोनी 42वां जन्मदिन मना रहे हैं.

नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni), वो नाम जिसे टीम इंडिया का कप्तान ही नहीं बल्कि भारतीय टीम का इतिहास कहा जाता है. उनके पिता पान सिंह धोनी के घर 7 जुलाई 1981 को एक ऐसे चैंपियन ने एंट्री मारी कि उन्हें अंदाजा भी नहीं था. धोनी आज अपना 42वां जन्मदिन (MS Dhoni Birthday) मना रहे हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चारो तरफ चर्चे हैं तो माही के. उनके दीवाने अलग-अलग अंदाज से उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद देते नजर आ रहे हैं. इस बीच उनके पदचिन्हों पर चलने वाले भारतीय युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का धोनी के बर्थडे पर विश करने का अंदाज देखते-ही-देखते वायरल हो गया है.

ऋषभ पंत धोनी के बहुत बड़े दीवाने हैं, वह अक्सर उनके विकेटकीपिंग से लेकर फिनिशिंग अंदाज का रोल निभाने की कोशिश में रहते हैं. पंत ने 23 साल की उम्र में इंडियन क्रिकेट में बड़ा नाम कमा लिया है. अब आज उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां कई बार उनकी तुलना माही से की जाती है. आज पंत अपने गुरू को याद करते हुए उन्हें एक अलग अंदाज में विश करते नजर आए. माही ने टीम इंडिया को तीन ट्रॉफी का मालिक बनाया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आईसीसी ट्रॉफी कौन सा कप्तान खत्म करने में सफल होता है. ऋषभ पंत धोनी के पास नहीं हैं लेकिन उन्होंने माही की एक फोटो लगाकर ऐसा केक बनवाया, जहां वह शतक ठोकते नजर आए थे. धोनी के एक हाथ में हेलमेट है तो दूसरे से वह अपना बल्ला उठाते नजर आ रहे हैं.

ऋषभ पंत ने धोनी के लिए काटा केक. (Rishabh Pant Instagram)

ऋषभ पंत ने खुद काटा केक

ऋषभ पंत बर्थडे को धोनी से मुलाकात नहीं कर सके. जिसके बाद उन्होंने केक बनवाकर खुद काट दिया. युवा बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने केक के साथ दो फोटो भी शेयर की हैं. पोस्ट होते ही इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आप तो हो नहीं पास, आपके लिए केक काट लेता हूं मैं, हैप्पी बर्थडे माही भाई.’ इससे पहले पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी धोनी को विश किया. उन्होंने लिखा, ‘आप पूरे देश में बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा हैं. भारतीय क्रिकेट के लिए आपने जितना किया उस सभी के लिए, धन्यवाद. हैप्पी बर्थडे माही भाई.’

MS Dhoni Birthday: माही के जोखिम भरे वे फैसले जो ‘मास्‍टर स्‍ट्रोक’ साबित हुए

ऋषभ पंत लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. वह साल 2022 के आखिर में रुड़की में एक भयावह कार हादसे का शिकार हो गए थे. जिसके बाद उन्हें कई गंभीर चोटे आईं. हालांकि, पंत की रिकवरी काफी तेजी से सुधार देखने को मिला है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जल्द ही टीम इंडिया में अपनी वापसी करेंगे.

टैग: म स धोनी, Rishabh Pant, टीम इंडिया

(टैग्सटूट्रांसलेट)एमएस धोनी का जन्मदिन(टी)एमएस धोनी(टी)ऋषभ पंत ने एमएस धोनी के लिए केक काटा(टी)महेंद्र सिंह धोनी(टी)क्रिकेट न्यूज इन हिंदी(टी)स्पोर्ट्स न्यूज(टी)स्पोर्ट्स न्यूज इन हिंदी(टी)टीम भारत(टी)रोहित शर्मा(टी)ऋषभ पंत चोट(टी)एमएस धोनी समाचार(टी)ऋषभ पंत अपडेट(टी)क्रिकेट(टी)क्रिकेट समाचार(टी)धोनी जन्मदिवस(टी)एमएस धोनी(टी)ऋषभ पंत

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*