Mithun Chakraborty Mother Death: कोरोना काल ने पिता को छीना और अब मां ने भी बेटे को कह दिया अलविदा

नई दिल्ली. टीवी शोज से लेकर रियल लाइफ तक में जूनियर्स का मनोबल बढ़ाने वाले और अपनी बेबाक राय रखने वाले ‘दादा’ यानी मिथुन चक्रवर्ती पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 3 साल पहले कोरोना काल मे उनके पिता दुनिया को छोड़ गए थे और अब उनकी मां ने भी दुनिया को अलविदा कहते हुए उनका साथ छोड़ दिया है. शुक्रवार को उनकी मां शांति रानी चक्रवर्ती का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया.

बंगाल के भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने शांति रानी के निधन पर शोक जताया है. साथ ही फिल्मी जगत की हस्तियों ने भी मिथुन को सांत्वना देते हुए शोक व्यक्त किया है.

2020 में हुआ था मिथुन चक्रवर्ती के पिता का निधन
बॉलीवुड में ‘डिस्को डांसर’ के नाम से जाने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती अक्सर अपने स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. रियलिटी शोज में अक्सर वह जितने भावुक दिखाई देते हैं, उतने ही रियल लाइफ में भी हैं. मिथुन चक्रवर्ती मुंबई में रहते हैं उनके पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती और मां शांति रानी भी उनके साथ ही रहती थीं. 21 अप्रैल 2020 को मिथुन के पिता का किडनी फेल हो जाने के कारण निधन हो गया था. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मिथुन ने अपनी मां को भी खो दिया है.

कोलकाता से मुंबई का सफर
एक्टिंग में आने से पहले मिथुन चक्रवर्ती अपने माता-पिता और चार भाई बहनों के साथ कोलकाता के जोड़ा बागान इलाके में रहते थे. लेकिन माया नगरी में स्थापित होने के बाद मिथुन अपने माता-पिता को भी अपने साथ मुंबई ले गए और उनके साथ मुंबई में ही रहने लगे.

जब पिता को याद कर सेट पर भावुक हो गए थे मिथुन
मिथुन अपने माता और पिता से किस कदर जुड़े थे, इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि पिछले दिनों मिथुन ‘डांस बांग्ला डांस’ शो के सेट पर पिता को याद कर भावुक हो गए थे और सेट पर ही उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आए थे. अब मां को खोने के बाद यही कहा जा सकता है कि मिथुन के लिए यह एक संकट की घड़ी है.

राजनीतिक पार्टियों ने जताया शोक
राजनीति से लेकर फिल्मी जगत तक सभी मिथुन चक्रवर्ती की मां के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. बंगाल भाजपा ने बयान जारी कर कहा है कि भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य व वरिष्ठ नेता मिथुन चक्रवर्ती की मां का स्वर्गवास हो गया है. सभी इस कठिन परिस्थिति में उनके साथ खड़े हैं. भाजपा परिवार दुखी है और हैरान है. उधर, टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी मिथुन की मां शांति के निधन पर शोक जताया है.

टैग: Mithun Chakraborty

(टैग्सटूट्रांसलेट)मिथुन चक्रवर्ती(टी)मिथुन चक्रवर्ती समाचार(टी)मिथुन चक्रवर्ती मां की मृत्यु(टी)मिथुन चक्रवर्ती मां शांतिरानी का निधन

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*