मुंबई। Jawan Movie Trailer: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने  ’पठान’ (Pathaan) से धमाकेदार शुरुआत की थी. फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और इसने रिकॉर्ड कमाई की थी. अब शाहरुख फिल्म ’जवान’ (Jawan) के साथ एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. फिल्म के टीजर को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे लेकिन शाहरुख और एटली कुमार ने सीधे फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने का प्लान बनाया है. दूसरी तरफ ट्रेलर से पहले नयनतारा (Nayanthara) का पहला लुक फिल्म से लीक होने की खबर सामने आ रही है.

फिल्म ’जवान’ को लेकर शाहरुख खान फुल प्लानिंग के साथ सबके सामने आना चाहते हैं. फिल्म की झलक दर्शकों के सामने रखने के लिए उन्होंने एटली के साथ खास प्लानिंग की है. दरअसल, हालीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज की फिल्म ’एमआई 7’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्मों की मार्केटिंग में माहिर शाहरुख ने एक खास प्लानिंग की है.

इस दिन ग्रैंड लेवल पर रिलीज होगा ट्रेलर
फिल्म के ट्रेलर को एटली और शाहरुख ने टॉम क्रूज की ’एमाआई 7’ के साथ कनेक्ट कर दिया है. ’मिशन इम्पॉसिबल 7’ के साथ 12 जुलाई को ’जवान’ का ट्रेलर रिलीज हो रहा है. टॉम क्रूज की फिल्में दर्शकों की पसंदीदा रहती हैं और एमआई7 का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में ’जवान’ का ट्रेलर फिल्म के साथ आना शाहरुख को स्वाभाविक रूप से काफी फायदा पहुंचाएगा. अब लोगों को टॉम क्रूज की फिल्म के साथ एक और ट्रीट मिलेगा.

MI 7 advance booking: टॉम क्रूज की ’मिशन इम्पॉसिबल’ के बिक गए इतने टिकट्स! क्यों चर्चा में शाहरुख की ’जवान’?

जवान मूवी, जवान मूवी ट्रेलर, जवान ट्रेलर, जवान फिल्म ट्रेलर, शाहरुख खान, नयनतारा फिल्म, शाहरुख खान फिल्म जवान ट्रेलर, नयनतारा फिल्म जवान ट्रेलर, नयनतारा जवान लुक लीक, नयनतारा बॉलीवुड डेब्यू टॉम क्रूज टॉम क्रूज मूवी एमआई 7, मिशन इम्पॉसिबल 7 , मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग, मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग रिलीज़ डेट, मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग और जवान, शाहरुख खान और टॉम क्रूज़, हॉलीवुड फिल्म, एटली कुमार, जवान निर्देशक

(ट्विटर @नयनताराएफ)

नयनतारा का लीक हुआ लुक?
फिल्म ’जवान’ के ट्रेलर से पहले सोशल मीडिया पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा का एक फोटो वायरल हो रहा है. इसे फिल्म से उनका फर्स्ट लुक बताया जा रहा है. इसमें पिंक कलर के कोट में नयनतारा बैठी नजर आ रही हैं और काफी आकर्षक नजर आ रही हैं. बता दें कि नयनतारा इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. वे शाहरुख खान की फैन हैं और डेब्यू फिल्म में उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

टैग: बॉलीवुड नेवस, नयनतारा, शाहरुख खान, Shahrukh khan, साउथ सिनेमा, टॉम क्रूज

(टैग्सटूट्रांसलेट) जवान मूवी (टी) जवान मूवी ट्रेलर (टी) जवान ट्रेलर (टी) जवान फिल्म ट्रेलर (टी) शाहरुख खान (टी) नयनतारा फिल्म (टी) शाहरुख खान फिल्म जवान ट्रेलर (टी) नयनतारा फिल्म जवान ट्रेलर (टी) नयनतारा जवान का लुक लीक(टी)नयनतारा का बॉलीवुड डेब्यूएम टॉम क्रूज टॉम क्रूज मूवी एमआई 7(टी)मिशन इम्पॉसिबल 7(टी)मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग(टी)मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग रिलीज डेट(टी)मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग और जवान(टी) )शाहरुख खान और टॉम क्रूज(टी)हॉलीवुड फिल्म(टी)एटली कुमार(टी)जवान निर्देशक

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *