15 करोड़ बजट वाली फिल्म, जिसने की 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई, ब्लॉकबस्टर के बाद एक्ट्रेस ने छोड़ दी इंडस्ट्री

मुंबईः ऐसी कम ही फिल्में आती हैं, जिन्हें सिर्फ देश में ही नहीं पूरी दुनिया में प्यार मिलता है. बॉलीवुड ने भी ऐसी कुछ फिल्में दी हैं, जिन्हें भारत के बाहर भी खूब प्यार मिला. विदेशों में इन फिल्मों की कहानी को खूब पसंद किया गया. सिर्फ कहानी ही नहीं, फिल्म के कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग के दम पर दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई. ऐसी ही एक लो बजट बॉलीवुड फिल्म है, जो जब रिलीज हुई, सबका दिल जीत लिया. यही नहीं, जब ये फिल्म विदेशों में रिलीज हुई तो यहां भी इसे खूब पसंद किया गया. खास बात तो ये है कि इस बॉलीवुड फिल्म का बजट सिर्फ 15 करोड़ था, लेकिन दुनियाभर में फिल्म ने 800 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की. लेकिन, 2 ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने के बाद भी फिल्म की एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. क्याआप इस फिल्म का नाम बता सकते हैं?

अगर नहीं, तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं. ये फिल्म है, सीक्रेट सुपरस्टार, जिसमें जायरा वसीम लीड रोल में थीं. 15 करोड़ के बजट में बनी सीक्रेट सुपरस्टार ने दुनियाभर में 858 करोड़ का कलेक्शन किया. 2017 में रिलीज हुई फिल्म को आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने प्रोड्यूस किया था, जबकि अद्वैत चंदन फिल्म के डायरेक्टर थे. फिल्म में जायरा वसीम के अलावा आमिर खान, मेहर विज और राज अरुण लीड रोल में दिखाई दिए थे.

फिल्म की कहानी एक यंग लड़की की है, जो जबरदस्त सिंगर है. लड़की नकाब पहनकर यूट्यूब पर अपने सिंगिंग वीडियो अपलोड करती है, जिसे खूब पसंद किया जाता है. लेकिन, अपनी पर्सनल समस्याओं के चलते वह सामने नहीं आती. फिल्म में इस लड़की के संघर्षों को दिखाया गया है. जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, इसे दर्शकों से खूब प्यार मिला, यह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्मों में से है.

” isDesktop=’true’ id=’6786749′ >

इस फिल्म के बाद जायरा वसीम की एक और फिल्म आई ‘द स्काई इज पिंक’, जिसमें इनके साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर लीड रोल में थे. लेकिन, इस फिल्म के रिलीज होने के पहले ही जायरा ने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया. अभिनेत्री का कहना था कि उन्होंने इस्लाम की राह पर चलने के लिए ये फैसला लिया है. जायरा वसीम की फिल्मों को बात करें तो उन्होंने 2016 में आई बायोपिक दंगल के साथ अपने करियर की शुरुआत की, जो सुपरहिट रही. इसके बाद वह सीक्रेट सुपरस्टार (2017) और द स्काई इज पिंक (2019) में नजर आईं. इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म नहीं की.

टैग: अमीर खान, बॉलीवुड, मनोरंजन, जायरा वसीम

(टैग्सटूट्रांसलेट)2017 ब्लॉकबस्टर मूवी(टी)बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म(टी)सीक्रेट सुपरस्टार(टी)सीक्रेट सुपरस्टार बजट(टी)सीक्रेट सुपरस्टार बॉक्स ऑफिस कुल कलेक्शन(टी)सीक्रेट सुपरस्टार कास्ट(टी)ज़ायरा वसीम(टी)सीक्रेट सुपरस्टार ज़ायरा वसीम(टी)सीक्रेट सुपरस्टार पूरी फिल्म(टी)सीक्रेट सुपरस्टार कहानी(टी)सीक्रेट सुपरस्टार आमिर खान(टी)सीक्रेट सुपरस्टार मेहर विज(टी)मनोरंजन समाचार(टी)बॉलीवुड समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*