बेंगलुरु में विपक्ष की मीटिंग पर संकट! कांग्रेस के न्योते पर AAP ने रखी फिर वही ‘शर्त’

नई दिल्ली. बीजेपी को घेरने को लेकर बन रहे विपक्षी मोर्चे के दलों में भी कुछ मुद्दों पर खींचतान जारी है. बेंगलुरु में होने वाली बैठक को लेकर कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को भी आमंत्रित किया है, लेकिन कांग्रेस के न्यौते पर ‘आप’ ने फिर से शर्त रख दी है. आमंत्रण के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया है कि पटना की मीटिंग में कांग्रेस ने संसद सत्र के 15 दिन पहले अध्यादेश के विरोध का ऐलान करने की बात कही थी. संसद सत्र 20 जुलाई से है और उम्मीद है कि कांग्रेस जल्द अध्यादेश का विरोध करेगी.

दरअसल, 23 जून को पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद अध्यादेश के विरोध का ऐलान न करने पर आम आदमी पार्टी ने इस पर नाराजगी जताई थी. पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने मंच साझा नहीं किया था. आप ने तब कहा था जब तक कांग्रेस अध्यादेश के विरोध का ऐलान नहीं करती तब तक विपक्ष की ऐसी बैठक में शामिल होना मुश्किल है. अब बैंगलोर में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक के लिए आम आदमी पार्टी को कांग्रेस की ओर से आमंत्रण भेजा गया है.

टैग: AAP, Arvind kejriwal, कांग्रेस, नई दिल्ली खबर, Rahul gandhi

(टैग्सटूट्रांसलेट)कांग्रेस(टी)आप(टी)बेंगलुरु विपक्षी बैठक(टी)आप को बेंगलुरु में विपक्षी बैठक का निमंत्रण(टी)अरविंद केजरीवाल(टी)राहुल गांधी(टी)कांग्रेस बनाम आप(टी)नई दिल्ली समाचार(टी)नई दिल्ली न्यूज टुडे(टी)एनडीए(टी)यूपीए(टी)विपक्षी दल(टी)नीतीश कुमार(टी)लालू यादव(टी)सोनिया गांधी(टी)कर्नाटक न्यूज(टी)कर्नाटक न्यूज टुडे(टी)बंगाल न्यूज(टी)बंगाल ताज़ा ख़बरें

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*