धोनी के चेले ने बरपाया कहर, वेस्टइंडीज के टॉप ऑर्डर को किया तहस नहस

हाइलाइट्स

धोनी के चेले ने बरपाया कहर
वेस्टइंडीज के टॉप ऑर्डर को किया तहस नहस

नई दिल्ली. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर 2023 का 29वां मुकाबला वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच हरारे में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में धोनी के साथी खिलाड़ी महेश तीक्षणा (Maheesh Theekshana) का जबर्दस्त अंदाज देखने को मिला है. उन्होंने अपनी टीम के लिए कैरेबियन टीम के खिलाफ कुल 10 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 3.40 की इकोनॉमी से 34 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक चार सफलता प्राप्त की.

तीक्षणा ने वेस्टइंडीज के टॉप ऑर्डर को किया तहस नहस:

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरूआती ओवरों में महेश तीक्षणा काफी घातक नजर आए. उन्होंने विपक्षी टीम के टॉप ऑर्डर के तीन प्रमुख बल्लेबाजों को सस्ते में पवेलियन लौटाते हुए उनकी राह दुर्भर करने का  कार्य किया. तीक्षणा ने पहले-पहल 36 रन के कुल योग पर ब्रैंडन किंग को बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni Birthday: आज धोनी, धोनी ना होते अगर सचिन का ना मिला होता साथ, जानें राज की बात

इसके बाद उन्होंने 42 एवं 55 के योग पर क्रमशः शमराह ब्रूक्स एवं कैप्टन शाई होप को आउट किया. नतीजा यह रहा कि वेस्टइंडीज की टीम तीक्षणा द्वारा मिली शुरूआती झटकों से उबर नहीं पाई और लगातार अंतराल पर अपने विकेट गंवाती रही. तीक्षणा के चौथे शिकार नौवें क्रम के बल्लेबाज रोमारियो शेफर्ड बने. शेफर्ड को भी तीक्षणा ने बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया.

वेस्टइंडीज की स्थिति नाजुक:

हरारे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की स्थिति कुछ खास नहीं है. टीम ने 44 ओवरों की समाप्ति के बाद 217 रन बनाए हैं. इस बीच उन्हें आठ बड़े झटके भी लगे हैं. मौजूदा समय में कीसी कार्टी (68) और केविन सिंक्लेयर (25) मैदान में जमे हुए हैं और पारी को संवारने का कार्य कर रहे हैं.

टैग: महेश थीक्षाना, म स धोनी, एमएस धोनी समाचार, वर्ल्ड कप 2023

(टैग अनुवाद करने के लिए)महेश दीक्षाना(टी)एमएस धोनी(टी)धोनी(टी)आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर(टी)आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर 2023(टी)आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023(टी)आईसीसी क्रिकेट विश्व कप(टी)विश्व कप 2023(टी)विश्व कप(टी)आईसीसी(टी)डब्ल्यूसीक्यू 2023(टी)डब्ल्यूसीक्यू(टी)वेस्टइंडीज बनाम श्रीलंका(टी)वेस्टइंडीज(टी)श्रीलंका(टी)खेल समाचार हिंदी में(टी)खेल समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*