ओवैसी के प्रवक्ता अपने छोटे भाई की पत्नी से करते हैं छेड़खानी! प्रयागराज में दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला

प्रयागराज. एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद मुश्किलें बढ़नी शुरू हो गई हैं. मोहम्मद फरहान के खिलाफ उनके छोटे भाई फैजान की पत्नी ने ही छेड़खानी और तलवार से काटने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है. पीड़िता ने अपने पति, जेठ, जेठानी, सास और ननद के खिलाफ दहेज मांगने के साथ ही मारपीट करने और धमकाने का आरोप लगाया है. इसी के साथ उसने अपनी शिकायत में जेठ एआईएमआईएम नेता मोहम्मद फरहान के ऊपर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के साथ ही कई और गंभीर आरोप लगाए हैं.

पीड़िता का आरोप है कि एक तरफ ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे तो दूसरी तरफ जेठ फरहान की नीयत खराब हो ग. वो उसके कमरे में घुस आए और उसका हाथ पकड़कर बुरी नीयत के साथ उसे खींचने लगे. विरोध करने पर उसको धमकाया और तलवार से काटने की धमकी दी. यही नहीं उसके साथ अवैध संबंध बनाने पर सब कुछ ठीक करवाने की बात कही. इससे इंकार करने के बाद पीड़िता के साथ मारपीट की गई उसने 112 डायल करके पुलिस बुलायी उसके बावजूद उसे धमकाया गया था.

पीड़िता का आरोप है कि साल भर पहले 7 जुलाई को उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज में कार न मिलने पर उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. फिलहाल करेली थाना पुलिस में पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. हालांकि, अभी पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

बता दें कि एआईएमआईएम के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान का पहले भी विवादों से नाता रहा है. मोहम्मद फरहान के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का केस भी दर्ज है. उस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए फरहान ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का सहारा लिया हुआ है. हाईकोर्ट से अरेस्ट स्टे मिलने की वजह से उस केस में गिरफ्तारी से बच गया था.

पीड़िता ने अपनी तहरीर में इस बात का भी जिक्र किया है कि आरोपी जेठ ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की थी और यह कहा भी था कि वह प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुका है, फिर भी पुलिस उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकी है. तुम भी शिकायत मत करना मेरा कुछ नहीं बिगड़ेगा. पीड़िता उसकी बात मान ले तो वह सब कुछ ठीक कर देगा. बहरहाल, पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

टैग: एआईएमआईएम, इलाहबाद समाचार, Asaduddin owaisi, ऊपर अपराध समाचार, यूपी खबर

(टैग्सटूट्रांसलेट)यूपी क्राइम न्यूज(टी)इलाहाबाद क्राइम न्यूज(टी)एआईएमआईएम(टी)एआईएमआईएम प्रमुख(टी)असदुद्दीन ओवैसी(टी)असदुद्दीन ओवैसी(टी)महिला उत्पीड़न(टी)छेड़छाड़(टी)अपहरण छेड़छाड़ मामला(टी)प्रयागराज क्राइम(टी)यूपी न्यूज(टी)यूपी ताजा खबर(टी)यूपी समाचार(टी)यूपी समाचार हिंदी में(टी)यूपी आज की खबर(टी)यूपी आज की खबर(टी)यूपी लाइव न्यूज(टी)क्राइम ताजा खबर( टी)क्राइम टुडे न्यूज(टी)क्राइम लाइव न्यूज(टी)क्राइम समाचार(टी)प्रयागराज समाचार(टी)प्रयागराज न्यूज इन हिंदी(टी)प्रयागराज आज की खबर(टी)प्रयागराज टुडे न्यूज(टी)प्रयागराज लाइव न्यूज(टी) प्रयागराज अपराध समाचार(टी)इलाहाबाद समाचार(टी)इलाहाबाद समाचार हिंदी में(टी)इलाहाबाद की खबर(टी)इलाहाबाद आज की खबर(टी)इलाहाबाद लाइव समाचार(टी)इलाहाबाद अपराध समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*