नई दिल्ली. नीदरलैंड ने भारत में होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. नीदरलैंड ने गुरुवार को स्कॉटलैंड को करो या मरो के मुकाबले में हराकर वर्ल्ड कप का टिकट कटाया. नीदरलैंड के क्वालीफाई करने के साथ ही वर्ल्ड कप 2023 की सभी 10 टीमें तय हो गई हैं. वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच खेला जाएगा. नीदरलैंड ने वनडे वर्ल्ड कप के लिए पांचवीं बार क्वालीफाई किया है. वह इससे पहले 1996, 2003, 2007, 2011 में वर्ल्ड कप के लिए खेल चुका है.

वर्ल्ड कप 2023 के लिए 8 टीमें दो महीने पहले ही तय हो गई थीं. बाकी 2 टीमों के लिए जिम्बाब्वे में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप क्वालीफायर खेला गया. श्रीलंका और नीदरलैंड ने वर्ल्ड कप क्वालीफायर के फाइनल में पहुंचकर भारत में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह पक्की की. श्रीलंका ने अपने सारे मुकाबले जीते हैं.

” isDesktop=’true’ id=’6783343′ >

श्रीलंका और नीदरलैंड ने भले ही वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. लेकिन अभी यह तय नहीं है कि उनका मुकाबला कब और किस टीम से होगा. श्रीलंका या नीदरलैंड का शेड्यूल फाइनल के रिजल्ट से तय होगा. वर्ल्ड कप क्वालीफायर का फाइनल 9 जून को खेला जाना है.

नीदरलैंड विश्व कप 2023 के लिए अर्हता प्राप्त करता है, विश्व कप 2023, स्कॉटलैंड, नीदरलैंड, वेस्ट इंडीज, श्रीलंका, भारतीय क्रिकेट टीम, टीम इंडिया, भारत बनाम वेस्ट इंडीज, इंग्लैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, जिम्बाब्वे , आईसीसी क्रिकेट विश्व कप, आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर, क्रिकेट हिंदी समाचार, क्रिकेट समाचार, विश्व कप की एबीसीडी, क्रिकेट

नीदरलैंड ने विश्व कप 2023 के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

वर्ल्ड कप की 10 टीमों में भारत के अलावा पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, श्रीलंका और नीदरलैंड शामिल हैं. वनडे क्रिकेट के इतिहास में यह पहला ऐसा वर्ल्ड कप होगा, जिसमें वेस्टइंडीज की टीम नहीं खेलेगी.

टैग: नीदरलैंड, स्कॉटलैंड, श्रीलंका, वेस्ट इंडीज, वर्ल्ड कप 2023

(टैग्सटूट्रांसलेट) नीदरलैंड्स ने विश्व कप 2023 के लिए क्वालीफाई किया (टी) वर्ल्ड कप 2023 (टी) नीदरलैंड्स (टी) विश्व कप में श्रीलंका (टी) नीदरलैंड्स ने स्कॉटलैंड को हराया (टी) वेस्ट इंडीज विश्व कप से बाहर (टी) विश्व कप क्वालीफायर (टी) वेस्टइंडीज(टी)भारतीय क्रिकेट टीम(टी)टीम इंडिया(टी)बीसीसीआई(टी)इंग्लैंड(टी)ऑस्ट्रेलिया(टी)आईसीसी क्रिकेट विश्व कप(टी)आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर(टी)क्रिकेट हिंदी समाचार(टी)क्रिकेट समाचार (टी)क्रिकेट(टी)स्कॉटलैंड

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *