VIDEO: थर-थर कांप रहे थे बल्लेबाज, ऑलराउंडर ने आकर गेंदबाजी की तरस-नहस, टेस्ट में वनडे सा शतक, मारे 17 चौके 4 छक्के

नई दिल्ली. एशेज सीरीज को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के फैंस नाक की लड़ाई मानते हैं. यह सीरीज दुनियाभर में देखी जाने वाली सबसे लोकप्रिय सीरीज में से एक है. हर बार की तरह ही इस बार भी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. पहले दो टेस्ट मैच का फैसला आखिरी दिन और तीसरा मैच भी पहले ही दिन रोमांच लेकर आया. ऑस्ट्रेलिया की टीम जब लड़खड़ा रही थी तब मिचेल मार्श ने ऐसा धमाका किया जिसने इंग्लैंड की बना बनाया खेल बिगाड़ दिया.

एशेज सीरीज में पहले दो मैच गंवाने के बाद इंग्लैंड की टीम तीन बदलाव के साथ तीसरे टेस्ट मैच में खेलने उतरी. अनुभवी जेम्स एंडरसन की जगह पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कातिलाना गेंदबाजी की. पहले ही स्पेल में उन्होंने एक के बाद एक लगातार 21 डॉट बॉल डाले. लेग बाई के तौर पर रन गए लेकिन बल्ले से कंगारू बल्लेबाज रन बनाने को जूझते रहे. 100 रन के भीतर ऑस्ट्रेलिया ने अपने 4 प्रमुख बल्लेबाज गंवा दिए थे. क्रीज पर टिकना मुश्किल हो रहा था ऐसे में मिचेल मार्श ने आकर ऐसा बल्लेबाजी की जिसने हर किसी को दंग कर दिया.

टैग: राख, ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड, मिशेल मार्श

(टैग्सटूट्रांसलेट)एशेज 2023(टी)एशेज(टी)इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया(टी)ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड(टी)मिशेल मार्श(टी)मिशेल मार्श सेंचुरी(टी)मिशेल मार्श टेस्ट सेंचुरी(टी)मिशेल मार्श बैटिंग(टी)मिशेल मार्श सौ(टी)मिशेल मार्श आईपीएल टीम(टी)मिशेल मार्श गर्ल फ्रेंड(टी)मिशेल मार्श माँ(टी)मिशेल मार्श बनाम इंग्लैंड(टी)एशेज सीरीज(टी)एशेज(टी)मिशेल मार्श(टी)मिशेल मार्श सेंचुरी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*