7 Cool Hairstyle of MS Dhoni, MSD Birthday Special: क्रिकेट ही नहीं, हेयरस्‍टाइल से भी सुर्खियों में रहे हैं कैप्‍टन कूल, 7 लुक बना देंगे दीवाना

Happy Birthday MS Dhoni: कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी आज (7 जुलाई) अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान पर तो अपनी दमदार बैटिंग और विकेटकीपिंग से लोगों को लुभाते ही हैं, अपने लुक और हेयरस्टाइल से भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षिक करते रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. खासकर, उनकी हेयरस्टाइल को युवा भी कॉपी करते हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के समय धोनी को उनके लंबे बालों की वजह से पहचाना जाता था. उनका हेयरस्टाइल हमेशा बदलता रहता है. उन्होंने कई तरह के लुक से फैंस को हैरान किया है. आज आपको धोनी के 7 बेहतरीन हेयरस्टाइल के बारे में बता रहे हैं. देखें उनकी कुछ तस्वीरें…

01

महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर के शुरुआती दौर में कंधे तक लंबे बाल रखते थे. जब वे पिच पर बैटिंग के लिए आते तो उनका बालों को झटककर बार बार पीछे करना, फैंस के बीच काफी फेमस हुआ. एमएस धोनी के कई फैंस ने इस हेयरस्‍टाइल को फॉलो किया. लंबे समय तक लोगों में लंबे बालों का क्रेज रहा. उनका यह लॉन्‍ग ब्रीजी हेयर आज भी लोगों को याद है. (Image: twitter)

02

इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने के बाद एमएस धोनी ने अपनी हेयरस्‍टाइल में कुछ बदलाव किया. पहले जो बाल सीधे प्रेस किए हुए दिखते थे, अब उन्‍होंने क्रॉप स्‍टाइल फॉलो किया जो नेचुरल कर्ल के साथ नजर आता था. हालांकि कुछ ही दिनों बाद उन्‍होंने अपने बालों को कटवा भी लिया था. (Image: twitter)

03

लंबे बालों के लिए पहचाने जाने वाले धोनी ने विश्‍व कप 2011 में जीत हासिल करने के बाद अपने बालों को कटवा दिया. उसके बाद अलग अलग मौकों पर उन्‍होंने अपने बालों के स्‍टाइल को काफी बदला और कई तरह से एक्‍सपेरिमेंट किए. उनका हर स्‍टाइल फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहा. (Image: Instagram)

04

दुबई में एशिया कप शुरू होने से पहले कैप्‍टन कूल ने एक बार फिर फैंस को अपने नए हेयर स्‍टाइल से चौंका दिया. वीहॉक स्‍टाइल में वे काफी कूल नजर आए. उनका ये हेयर स्‍टाइल भी फैंस ने काफी पसंद किया और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. यह हेयरस्टाइल तमाम फैंस ने खूब फॉलो किया था. (Image: twitter)

05

पिछले साल धोनी ने अपनी हेयरस्‍टाइल में एक और एक्‍सपेरिमेंट किया और फैंसी व कूल मेकओवर से हटकर उन्‍होंने क्‍लासी इंग्‍लिश क्रॉप हेयरस्‍टाइल को फॉलो किया. धोनी की ये हेयरस्‍टाइल भी उनकी पर्सनैलिटी पर खूब जंची और वे ग्राउंड पर काफी कूल दिखे. (Image : Instagram)

06

कैप्टन कूल क्रिकेटर ही नहीं, टेरेटोरियल आर्मी में बतौर लेफ्टिनेंट कर्नल कश्मीर में तैनात भी थे. इस दौरान कैप्टन कूल को मिलिट्री बज़ कट हेयरस्टाइल में स्पॉट किया गया था. उनकी यह हेयरस्‍टाइल भी काफी पॉपुलर हुई थी. (Image : Instagram)

07

एमएस धोनी की इस हेयरस्‍टाइल को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. यह हेयरस्‍टाइल जाने माने से‍लेब्रिटी हेयर स्‍टाइलिस्‍ट आलिम हकीम ने पहली बार अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था. यह फोटो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस तरह फैंस धोनी के खेल के साथ उनकी हेयरस्‍टाइल के भी कायल रहे हैं और धोनी भी अपने बालों के साथ तरह तरह के एक्‍सपेरिमेंट करने में कतई हिचकते नहीं हैं. (Image: twitter)

(टैग्सटूट्रांसलेट)एमएस धोनी बर्थडे(टी)एमएस धोनी बर्थडे स्पेशल(टी)एमएस धोनी एज(टी)एमएस धोनी मूवीज(टी)एमएस धोनी नेट वर्थ(टी)एमएस धोनी कार कलेक्शन(टी)एमएस धोनी एजुकेशन(टी)हैप्पी बर्थडे एमएस धोनी(टी)महेंद्र सिंह धोनी जन्मदिन(टी)महेंद्र सिंह धोनी जन्मदिन विशेष(टी)हैप्पी बर्थडे महेंद्र सिंह धोनी(टी)एमएस धोनी हेयर स्टाइल(टी)महेंद्र सिंह धोनी हेयर स्टाइल

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*