शशि कपूर पर फिदा थी 70 के दशक की ये मशहूर वैंप, जानबूझ कर देती थीं बार-बार टेक, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली. हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनत्री अरुणा ईरानी (Aruna Irani) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपने दौर में एक्ट्रेस ने बतौर वैंप खूब नाम कमाया. एक्टिंग के साथ-साथ अरुणा डांस में भी माहिर हैं. क्या आप जानते हैं कि वह फिल्म इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार को वह बहुत पसंद करती थीं. ये हम नहीं खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था कौन था वो सुपरस्टार? आइए जानते हैं.

फिल्म बनाते समय एक्टर अपने को-स्टार के साथ काफी मौज मस्ती करते हैं. एक्टिंग जैसे प्रैशर वाले काम के बीच थोड़ी बहुत मस्ती होना भी लाजमी है. हर फिल्म की कहानी के पीछे फिल्मी सितारों की मस्ती के कई दिलचस्प किस्से छिपे होते हैं. कुछ किस्से ऐसे होते हैं जो खूब चर्चा में रहते हैं और सुन सुनाए जाते हैं, वही कुछ ऐसे भी किस्से हैं जिनके बारे में कोई नहीं जानता. अरुणा ईरानी की फिल्म से जुड़ा एक यादगार किस्सा भी आपने शायद ही कभी सुना हो. अरुणा ईरानी ने अपने एक इंटरव्यू में ऐसा ही किस्सा कपिल शर्मा के शो में सुनाया था. जिसमें उन्होंने उस शख्स का भी नाम बताया था जिसे वह काफी पसंद करती थीं.

1990 की हिट फिल्म, सेट पर इस एक्टर का डांस देख छूट गए थे सरोज खान के पसीने, गाने ने तो मचा दिया था धमाल

जब एक्ट्रेस ने खोल दिया बड़ा राज
अरुणा ईरानी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक दिलचस्प किस्से का खुलासा किया था. जब एक्ट्रेस से सवाल किया कि क्या उन्होंने कभी किसी के साथ फर्ल्ट किया है. इसके जवाब में बड़ी बेबाक से अरुणा ने जवाब दिया कि उन्हें शशि कपूर बहुत पसंद थे. बात फिल्म ‘फकीरा’ के शूट के दौरान की है. अरुणा ईरानी ने बताया कि वैंप के लिए कभी भी किसी भी हीरो पर गिरना कोई बड़ी बात नहीं होती. फिल्म ‘फकीरा’ की शूटिंग के दौरान उन्हें एक सीन में शशि कपूर को गले लगाने का मौका मिला. अरुणा ईरानी ने कस कर शशि कपूर को गले लगा लिया था.

सीन ओके होने के बाद भी दिए कई टेक
अपनी बात आगे रखते हुए अरुणा ईरानी ने बताया कि गले लगने वाला वो सीन कंप्लीट हो चुका था. डायरेक्टर ने कहा कट बोला और सीन ओके कर दिया. लेकिन अरुणा ईरानी इस बात के लिए तैयार नहीं थीं. वो सीन ओके होने के बाद भी एक टेक और करना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने हंसते हुए अनोखे अंदाज में बताया कि शशि कपूर ने उनसे कहा कि सीन ओके है तो आप टेक क्यों करना चाहती हैं. इस पर अरुणा ने बेबाकी से जवाब दिया कि आपको भी जो सीन पसंद आता है उसमें टेक पर टेक लेते हैं तो मुझे भी तो मौका मिलना चाहिए. एक्ट्रेस की इस बात पर लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे थे.

बता दें कि अरुणा ईरानी आर्थिक तंगी के बीच पली-बढ़ीं थी और एक्टिंग की दुनिया में अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने खूब नाम कमाया. फिल्म निर्देशक कुकू कोहली के संग उनका रिश्ता भी काफी चर्चा में रहा, जिनसे उन्होंने करीब 40 साल की उम्र में शादी की थी. अरुणा के बच्चे नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने कभी मां न बनने का फैसला किया था.

टैग: बॉलीवुड अभिनेत्री, बॉलीवुड नेवस, मनोरंजन विशेष, शशि कपूर

(टैग्सटूट्रांसलेट)अरुणा ईरानी(टी)शशि कपूर(टी)द कपिल शर्मा शो(टी)अभिनेत्री अरुणा ईरानी(टी)अभिनेता शशि कपूर(टी)द कपिल शर्मा शो(टी)अरुणा ईरानी और शशि कपूर(टी)फिल्म फकीरा( टी)कपिल शर्मा(टी)अरुणा ईरानी(टी)अरुणा ईरानी परिवार(टी)अरुणा ईरानी उम्र(टी)अरुणा ईरानी पति का नाम(टी)अरुणा ईरानी कुकू कोहली(टी)अरुणा ईरानी नेट वर्थ(टी)अरुणा ईरानी जीवनी(टी) )क्या अरुणा ईरानी शादीशुदा हैं(टी)अरुणा ईरानी संघर्ष कर रही हैं(टी)अरुणा ईरानी का करियर(टी)अरुणा ईरानी की फिल्में(टी)अरुणा ईरानी की हिट फिल्में(टी)अरुणा ईरानी की फिल्म सूची(टी)अरुणा ईरानी का साक्षात्कार(टी)अरुणा ईरानी और शशि कपूर(टी)अरुणा ईरानी द कपिल शर्मा शो(टी)अरुणा ईरानी टीवी शो(टी)अरुणा ईरानी नकारात्मक भूमिका(टी)अरुणा ईरानी डांसर

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*