मशहूर सिंगर का हुआ निधन, डिप्रेशन से पीड़ित थीं कोको ली, ऑडियो मैसेज सुनने के बाद सदमे में फैंस

नई दिल्ली: सिंगर कोको ली का 48 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने वीकेंड पर अपनी जान लेने की कोशिश की थी. वे कई सालों से अवसाद से पीड़ित थीं. कोको ली (Coco Lee) की बड़ी बहनों कैरोल और नैंसी ली ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट जारी करके कोको के निधन और उनकी परेशानियों के बारे में बताया.

कोको ली का जन्म 17 जनवरी 1975 को हुआ था, वे जब स्कूल में पढ़ रही थीं, तब परिवार के साथ अमेरिका आकर बस गईं. कोको ली जन्म से जुड़ी एक समस्या से काफी सालों से जूझ रही थीं. उन्होंने खामी को ठीक कराने के लिए सर्जरी करवाई थी. कोको ली ने खुदकुशी करने से कुछ घंटे पहले फैंस के नाम एक संदेश जारी किया था. सिंगर ने मैसेज में फैंस को अपनी ताकत बताया और कहा कि वे बहुत मेहनत कर रही थीं. वे निधन से पहले कोमा में थीं.

कोको ली का वायरल ऑडियो
ताइवान न्यूज के अनुसार, कोको ली का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कह रही हैं, ‘दोस्तों, मैं कोको, सभी के प्यार और सपोर्ट का एहसास करती हूं. आप मेरा सहारा हैं. मैं कोशिश करती रहूंगी. उम्मीद करती हूं कि आप सब भी खुश और स्वस्थ होंगे. मैं हर किसी को मिस करती हूं. मैं आप सभी के बारे में सोचती हूं. आपको प्यार.’

कोको ली के निधन से बेहद दुखी हैं फैंस
फैंस ने ध्यान दिया कि भावनाओं की वजह से कोको की आवाज बीच-बीच में लड़खड़ा रही थी. फैंस इस बात से दुखी हैं कि सिंगर ने ऑडियो मैसेज के कुछ वक्त बाद खुदकुशी करने की कोशिश की, जिसके चलते उनका बुधवार 5 जुलाई को देहांत हो गया.

टैग: हॉलीवुड, गायक

(टैग अनुवाद करने के लिए)कोको ली(टी)कोको ली की मौत(टी)कोको ली की मौत का कारण(टी)कोको ली की मौत की खबर(टी)कोको ली पति(टी)कोको ली की कुल संपत्ति(टी)कोको ली की उम्र(टी)कोको ली बच्चा (टी)कोको ली बहनें(टी)कोको ली परिवार(टी)कोको ली का निधन(टी)कोको ली अब(टी)कोको ली इंस्टाग्राम(टी)कोको ली गाने(टी)कोको ली के सर्वश्रेष्ठ गाने(टी)कोको ली ऑडियो संदेश (टी)कोको ली जन्म दोष

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*