मंडप में जाने से पहले कैसा था दृशा आचार्य का हाल? मेकअप रूम से सनी देओल की बहू का वीडियो वायरल

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी को दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है. मनाली में फैमिली ट्रिप के बाद दोनों अपने हनीमून पर निकल गए हैं, जहां दोनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इन दिनों करण देओल अपनी दुल्हनिया दृशा आचार्य के साथ केन्या के जंगल में चिल कर रहे हैं. दोनों मसाई मारा पहुंचे हैं, जहां से उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, ये वीडियो दृशा आचार्य के मंडप में जाने से पहले का है.

दृशा आचार्य और करण देओल अब दोनों एक पवित्र रिश्ते में बंध गए हैं. दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं और ये भी जगजाहिर है कि दोनों एक-दूसरे के परिवार से भी अच्छे से वाकिफ हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मंडप में जाने से पहले दृशा का हाल कैसा था?

किसी भी लड़की के लिए उसकी शादी एक बहुत बड़ा दिन होता है. परिवार कितना भी जाना पहचाना हो, लेकिन मन में थोड़ा डर तो होती ही है. कोई इस डर को दिखाता है, तो कोई इस दिन को खूब इंज्वाय करता है. दृशा ने भी इस पल को खूब खुशी से इंज्वाय किया. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शादी के लिए अपना मेकअप कराती नजर आ रही हैं.

मेकअप के बाद सुर्ख लाल जोड़े में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. स्टाइलिस्ट उन्हें तैयार कर रही हैं, लेकिन वह खूब ठुमके लगा रही है. अपनी शादी के लिए वह काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. मिरर में खुद को देख वह खूब ठुमके लगा रही हैं.

drisha acharya, drisha acharya News, drisha acharya wedding day, Dharmendra grand daughter in law drisha acharya, karan deol wife, karan deol-drisha acharya honeymoon, drisha acharya danced in bridal lehenga on wedding day, drisha acharya-karan deol honeymoon in wildlife, Sunny Deol daughter in law drisha acharya, drisha acharya unseen videos

मिरर के सामने ठुमके लगातीं दृशा आचार्य.

दृशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शादी के हर फंक्शन में वह बेहद खूबसूरत नजर आईं.

सनी देओल के बेटे करण देओल अपने हनीमून पिक्स तो लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है दरअसल, दोनों की ये हनीमून ट्रिप एक एडवेंचर ट्रिप है, जहां वो जंगल सफारी कर रहे हैं.

टैग: धर्मेंद्र, Karan Deol

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*