बैक-टू-बैक दो फ्लॉप… अब सलमान खान को याद आए पुराने डायरेक्टर दोस्त, ‘इंशाअल्लाह’ पर फिर शुरू हो रहा है काम

मुंबईः सलमान खान अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन, उनकी पिछली दो फिल्म ‘राधे’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. हालांकि, उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की हर तरफ चर्चा है. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ एक्शन अवतार में दिखाई देंगे. ऐसे में दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, इस फिल्म के बाद सलमान अपनी अगली फिल्म की लिए एकदम फ्रेश सब्जेक्ट ढूंढ रहे हैं.

इसी बीच चर्चा है कि सलमान खान ने एक बार फिर एक ऐसी फिल्म पर काम शुरू करने का फैसला लिया है, जो पिछले लंबे समय से बंद पड़ी थी और इसके लिए उन्होंने अपने एक पुराने डायरेक्टर दोस्त से हाथ मिलाया है. अब आप सोच रहे होंगे कि सलमान खान के ये दोस्त आखिर कौन हैं. तो चलिए हम आपको खुद बता देते हैं. सलमान खान के ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं, जिनसे सलमान खान ने संपर्क किया है.

KoiMoi डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान का संजय लीला भंसाली से ‘इंशाअल्लाह’ के सेट पर टकराव हुआ था. जिसके बाद दोनों ने फिल्म पर काम बंद कर दिया. लेकिन, अब हाल ही में सुपरस्टार ने फिर संजय लीला भंसाली से इसी फिल्म को लेकर संपर्क किया था, क्योंकि उन्हें ‘इंशाअल्लाह’ की लव स्टोरी बेहद पसंद आई थी. दूसरी तरफ पिछले दिनों आई सलमान खान की दोनों फिल्में फ्लॉप रहीं, ऐसे में सलमान अब नई फ्रेश स्टोरी की तलाश में हैं.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ये कोई एक्शन पैक्ड या ड्रामा ड्रिवेन स्टोरी नहीं बल्कि सिंपल लव स्टोरी होगी. फिल्म में सलमान किसी न्यूकमर को भी सपोर्ट नहीं करेंगे. बल्कि वह अब एक ऐसे सब्जेक्ट पर फिल्म करना चाहते हैं जो रेलेवेंट हो और उन्होंने पहले कभी ऐसी फिल्म में काम ना किया हो. यानी सलमान अब एकदम नए अंदाज में दिखाई देने के लिए तैयार हैं.

संजय लीला भंसाली-सलमान खान ने फिल्म ‘खामोशी’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक साथ काम किया था.

सलमान खान ने मार्च 2019 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ अपनी दोस्ती का जिक्र किया था और बताया था कि वह 20 साल बाद फिर उनके साथ काम करने जा रहे हैं. हालांकि, बाद में यह फिल्म बंद हो गई. फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर रुपिन सूचक ने फिल्म के डब्बाबंद होने के बाद ये जानकारी दी थी कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली के क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से ये फिल्म बंद हो गई. सलमान, संजय लीला भंसाली की ‘खामोशी’ (1996) और ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999) जैसी फिल्मों में काम किया है.

टैग: बॉलीवुड, मनोरंजन, सलमान ख़ान, Sanjay leela bhansali

(टैग्सटूट्रांसलेट)सलमान खान(टी)संजय लीला बंसल(टी)सलमान खान संजय लीला भंसाली(टी)इंशाअल्लाह(टी)सलमान खाना इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे(टी)सलमान खान की फिल्म(टी)सलमान खान इंस्टाग्राम(टी)सलमान खान आने वाली है फिल्म(टी)सलमान खान संजय लीला भंसाली की लड़ाई(टी)सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्में(टी)सलमान खान हिंदी फिल्में(टी)सलमान खान की संजय लीला भंसाली से लड़ाई(टी)मनोरंजन समाचार(टी)बॉलीवुड समाचार(टी)मनोरंजन नेवस इन हिंदी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*