‘चालाक लड़की’, मासूमियत की आड़ में…’ जब अंजू महेंद्रू का टूटा दिल, खुलकर डिंपल कपाड़िया पर निकाली थी भड़ास

नई दिल्ली. बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने अफेयर और लव लाइफ को लेकर भी खूब खबरों में रहते थे. यूं तो राजेश खन्ना का नाम कई एक्ट्रेस संग जोड़ा गया लेकिन उन्होंने अपने से 15 साल छोटी डिंपल कपाड़िया (Dimple kapadia ) शादी रचाई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डिंपल से शादी करने से पहले राजेश खन्ना 70 के दशक की टॉप एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू के दीवाने थे. कहा जाता है कि अंजू महेंद्रू राजेश खन्ना का पहला प्यार थी लेकिन डिंपल कपाड़िया की वजह से उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. एक बार एक इंटरव्यू में अंजू महेंद्रू (Anju Mahendru) में डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कह दिया था.

ऐसा कहा जाता है कि राजेश खन्ना और अंजू महेंद्रू ने करीब 7 सालों तक एक- दूसरे को डेट किया था. उस दौरान राजेश खन्ना स्टार हुआ करते थे जबकि अंजू फिल्मों में पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं. ऐसे में काका चाहते थे कि अंजू अपना करियर छोड़कर उनसे शादी कर लें, लेकिन वह ऐसा नहीं करना चाहती थीं. जबकि अंजू राजेश खन्ना पर जान छिड़कती थीं और काका भी उन्हें उतना ही चाहते थे.

अंजू महेंद्र

इन दोनों का रिश्ता तब डगमगा गया जब उनकी लाइफ में डिंपल कपाड़िया की एंट्री हुई. अंजू के साथ रिश्ते में रहते हुए राजेश खन्ना डिंपल को चाहने लगे थे. और आखिरी टाइम पर ऐसा हुआ जब दोनों का रिश्ता टूट गया और साल 1973 में डिंपल संग राजेश खन्ना ने अपना घर बसा लिया. हालांकि शादी के 10 साल बाद ये कपल भी एक दूसरे अलग हो गया लेकिन डिंपल ने राजेश खन्ना का कभी तलाक नहीं दिया.

राजेश खन्ना, अंजू महेंद्रू, राजेश खन्ना और अंजू महेंद्रू लव स्टोरी, राजेश खन्ना लव स्टोरी, अंजू महेंद्रू लव स्टोरी, आर अजेश खन्ना अभिनेत्री अंजू महेंद्रू को अपना दिल दे बैठे थे, राजेश खन्ना ने अंजू महेंद्रू को बंगला खरीदकर दिया था, जब राजेश खन्ना अंजू महेंद्रू से प्यार हो गया, राजेश खन्ना ने अंजू महेंद्रू के लिए आशीर्वाद बंगला खरीदा, राजेश खन्ना शॉकिंग स्टोरी, अंजू महेंद्रू शॉकिंग स्टोरी, राजेश खन्ना अनटोल्ड स्टोरी, अंजू महेंद्रू अनटोल्ड स्टोरी

एक बार एक इंटरव्यू में अंजू महेंद्रू ने राजेश खन्ना से ब्रेकअप और डिंपल की उनकी लाइफ में एंट्री को लेकर काफी कुछ कहा था, उन्होंने बताया था कि राजेश खन्ना डिंपल को बचपन से ही जानते थे. हालांकि फिल्म बॉबी के बाद दोनों बेहद करीब आ गए थे. उन्होंने कहा था कि डिंपल एक चालाक लड़की हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वह पहली बार मिली तो मुझे ‘आंटी’ और राजेश को ‘अंकल’ कहकर बुला रही थी. हालांकि बाद में सब कुछ बदल गया, मैंन उस मासूम लड़की के अंदर एक बदलाव देखा. वह मासूमियत की आड़ में कुछ ऐसी बातें कहने लगी जिनका निशाना में केवल मैं हुआ करती थी.’

टैग: डिंपल कपाड़िया, मनोरंजन समाचार।, Rajesh khanna

(टैग्सटूट्रांसलेट)डिंपल कपाड़िया(टी)मनोरंजन समाचार।(टी)राजेश खन्ना

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*