भोजपुरी अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद दिनेश लाल यादन उर्फ निरहुआ इन दिनों बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में छाए हुए हैं. वे इंडस्ट्री की कई फिल्मों में दिखने वाले हैं और कलाकंद उनमें से सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की आगामी भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ से हर एक या दो दिन में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किये जा रहे हैं. इस फिल्म के गाने भी ऐसे हैं जो सुनते ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं. फिल्म के एक गाने में अभिनेता नीलम गिरी और आम्रपाली को अपने हुनर से इंप्रेस करते दिखे थे लेकिन सॉन्ग में वे एक दूसरी एक्ट्रेस संग दिख रहे हैं.

जी हां, अब कलाकंद से दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री रचना यादव पर फिल्माया गया नया गाना ‘तोहसे बात ना करब नहीं भेट करब हो’ रिलीज किया गया है, जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को मनाने के लिए जातन करते हुए नजर आ रहा है लेकिन प्रेमिका उससे बात करने को भी तैयार नहीं हो रही. कुछ ऐसी ही खट्टी मीठी नोकझोक से भरपूर है कलाकंद का ये गाना दर्शकों को अपनी ओर खींच रहा है. इस गाने को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सिंगर विजय चौहान ने साथ मिलकर गया है जबकि यादव राज ने इसके लिरिक्स लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो को ग्रीनरी वाले खेतों और पेड़ पैधों के बीच शूट किया गया है. साथ ही वीडियो में एक खंडहर में भी वे अपनी हीरोइन संग रोमांस करते दिखते हैं.
” isDesktop=’true’ id=’6778291′ >

गाने में रचना अपने प्रेमी निरहुआ से कहती है कितोहसे बात न करब न ही भेंट करब हम…’अब तोहरा नही हम कभी वेट करब हम… इस पर निरहुआ जवाब देते हुए कहते है कितनिको बुझात नाहिखे हमरा के गोरी काबू चहबू…जब चार दिन की जिंदगी में रानी हो तीन दिन नाराज राहबू…’ गाने में उपयोग की गई लोकेशन इस गाने की सुंदरता और भी बढ़ा रहा है। गाने में दोनों के ऑउटफिट भी बहुत ही शानदार लग रहा रहे हैं. आपको बता दें कि  फिल्म ‘कलाकंद’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी सराहना मिली है और काफी पसंद भी किया गया है.
यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे के दिनेश लाल निरहुआ के प्यार में खोई ये एक्ट्रेस, अभिनेता को गिटार बजाते देख दे बैठी दिल!

बता दें कि फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक इसकी कहानी है, क्योंकि दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है. वहीं फिल्म में कई ऐसी घटनाएं है जो दर्शकों को कभी हंसने पर तो कभी रोने पर मजबूर कर देंगी, लेकिन इस बात की गारंटी है कि आप फिल्म को एक पल के लिए भी देखना बंद नहीं करेंगे. फिल्म मनोरंजन से भरपूर है. बता दें कि यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलेगा.

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी ‘कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं. कलाकंद’ के कहानीकार और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं. इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई है, जिसमें सोनभद्र के आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिला है.

टैग: भोजपुरी, भोजपुरी एक्ट्रेस, Bhojpuri article, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav Nirahua new song

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *