अक्षय कुमार ने जब अवॉर्ड फंक्शन की खोली पोल, ट्रॉफी न मिल पाने की बताई वजह, बोले- ‘उसी को मिलेगा जो…’

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के टैलेंटेड और मेहनती एक्टर्स में से एक हैं जो 55 साल की उम्र में किसी नौजवान एक्टर से ज्यादा काम कर रहे हैं. मगर बीते कुछे समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अनलकी साबित हो रही हैं. वे अगली फिल्म ‘ओएमजी 2’ से जबरदस्त वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हैं, जिसमें वे भगवान के किरदार में नजर आ रहे हैं. 2 नेशनल अवॉर्ड जीत चुके अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर नेटिजेंस का ध्यान खींच रहा है, जिसमें वे अवॉर्ड फंक्शन की काली दुनिया के राज खोल रहे हैं.

वीडियो में अक्षय कुमार एक टॉक शो में अनुपम खेर के साथ मौजूद नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि उन्हें बॉलीवुड में कभी कोई पुरस्कार क्यों नहीं मिला? एक्टर ने जवाब में कहा कि उन्हें अवॉर्ड इसलिए नहीं मिला, क्योंकि उनसे कहा गया कि अगर उन्हें अवॉर्ड चाहिए, तो आधी पेमेंट पर शो करना होगा. एक्टर ने कभी ऐसे ऑफर स्वीकार नहीं किए और उनसे कहा कि यह अवॉर्ड किसी और एक्टर को दे दो, मुझे पूरी पेमेंट कर दो.

अक्षय कुमार ने फिर बड़ा खुलासा करके तहलका मचा दिया था. वे बोले कि क्या किसी ने नोटिस किया है कि किसी अवॉर्ड फंक्शन में जो लोग मौजूद होते हैं, उन्हें ही अवॉर्ड मिलता है. उनके लिए कोई अवॉर्ड नहीं है जो वहां मौजूद नहीं रहते. अक्षय ने बताया कि स्टेज पर अवॉर्ड देते वक्त, उन्होंने देखा कि पहले से लिखे नाम को काटकर किसी दूसरे एक्टर का नाम लिख दिया गया.

टैग: अक्षय कुमार

(टैग्सटूट्रांसलेट)अक्षय कुमार(टी)अक्षय कुमार पुरस्कार समारोहों पर(टी)अक्षय कुमार ने पुरस्कार समारोहों के बारे में सच उगला(टी)अक्षय कुमार पुरस्कार(टी)अक्षय कुमार फिल्में(टी)अक्षय कुमार बच्चे(टी)अक्षय कुमार उम्र(टी) अक्षय कुमार बेटा(टी)अक्षय कुमार नई फिल्म(टी)अक्षय कुमार परिवार(टी)अक्षय कुमार पिता(टी)अक्षय कुमार पत्नी(टी)अक्षय कुमार हे भगवान 2(टी)ओएमजी 2 रिलीज डेट(टी)ओएमजी 2 कलाकार(टी) )अक्षय कुमार की पिछली 5 फिल्में(टी)अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्में(टी)अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्में(टी)अक्षय कुमार की ताजा खबरें(टी)अक्षय कुमार की जीवनी(टी)अक्षय कुमार की वर्तमान खबरें

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*