नई दिल्ली. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ से अपना लुक जारी किया है. लुक के साथ उन्होंने फिल्म रिलीज की तारीख का भी ऐलान किया है. सामने आई फोटो में कंगना वायुसेना के पायलट के रूप में नजर आ रही हैं. वह जोश से भरी हुई दिखाई दे रही हैं. रॉनी स्क्रूवाला के RSVP मूवीज के बैनर के तहत बनी इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है. फिल्म पहले 2022 में ही रिलीज होने वाली थी. बीते साल यह दावा भी किया गया था कि मेकर्स इस फिल्म को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी में हैं. हालांकि, कंगना के लेटेस्ट पोस्ट से अब साफ जाहिर है कि फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है.

कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वायुसेना के बहादुर पायलट के सम्मान में. फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’

कंगना रनौत पोस्ट

बता दें कि कंगना की यह फिल्म एयरफोर्स की पायलट तेजस गिल पर आधारित है. फिल्म के निर्देशन का जिम्मा सर्वेश मेवाड़ा ने संभाला है और उन्होंने ही इसे लिखा भी है. फिल्म भारतीय वायु सेना की महिला पायलट की कहानी को दिखाया जाएगा. कंगना फिल्म में जबरदस्त एक्शन दिखाती नजर आएंगी. कंगना के अलावा फिल्म में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे.

कंगना की आने वाली फिल्म
बता दें कि फिल्म तेजस के बाद कंगना की ‘इमरजेंसी’ आएगी. इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का टीजर जारी हो चुका हैं, जिसमें उनका इंदिरा वाला लुक काफी धांसू लगा. इस लुक से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं. इतना ही नहीं कंगना के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर भी खूब चर्चा में थीं . इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मेन रोल में दिखाई देंगी.

टैग: कंगना रनौत, कंगना रनौत की फिल्में, कंगना रनौत खबर

(टैग्सटूट्रांसलेट)कंगना रनौत(टी)तेजस(टी)तेजा रिलीज डेट(टी)कंगना रनौत की फिल्म एयरफोर्स पायलट पर आधारित(टी)कंगना रनौत की अगली फिल्म तेजस(टी)कंगना रनौत की उम्र(टी)कंगना रनौत की खबर(टी)कंगना रानौत फिल्में(टी)कंगना रानौत पति(टी)कंगना रानौत ट्विटर(टी)कंगना रानौत नेट वर्थ(टी)कंगना रानौत पुरस्कार(टी)कंगना रानौत नवीनतम फिल्म(टी)कंगना रानौत इंस्टाग्राम(टी)कंगना रानौत शिक्षा

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *