Nayanthara photo leaked from Jawan, actress love Shahrukh Khan: मुंबई. साउथ इंडस्ट्री में नयनतारा बड़ा नाम है. अपनी एक्टिंग से वे कई फिल्मों को खास बना चुकी हैं. अब नयनतारा बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. वे शाहरुख खान के साथ फिल्म ’जवान’ में नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर नयनतारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी पसंदीदा बॉलीवुड फिल्म के बारे में बात कर रही हैं.

01

नयनतारा साउथ फिल्मों में लंबे समय से काम कर रही हैं. बॉलीवुड की कई फिल्मों के उन्हें ऑफर मिले थे लेकिन उन्होंने नहीं किए. अब वे शाहरुख खान के साथ फिल्म ’जवान’ में नजर आएंगी.

02

फिल्म ’जवान’ का निर्देशन एटली कर रहे हैं और फिल्म 7 सितम्बर को रिलीज होगी. फिल्म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था. नयनतारा फिल्म को लेकर खास उत्साहित हैं.

03

नयनतारा को यूं तो बॉलीवुड के कई प्रस्ताव मिले थे लेकिन उन्होंने बॉलीवुड एंट्री के लिए फिल्म ’जवान’ को चुना. दरअसल वे शाहरुख खान की बड़ी फिल्म हैं इसलिए उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हामी भरी.

04

नयनतारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नयनतारा अपनी फेवरेट बॉलीवुड मूवी के बारे में बता रही हैं. नयनतारा के अनुसार, उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म ’कुछ कुछ होता है’ है. इसके साथ ही उन्होंने ’कभी खुशी कभी गम’ का नाम भी लिया.

05

नयनतारा का कहना था कि कई बार आप लो फील करते हैं या उदास होते हैं तो फिल्में आपका मनोरंजन करती हैं. शाहरुख की फिल्में मुझे काफी पसंद आती हैं. बता दें, नयनतारा की शादी में खास तौर पर शाहरुख न्यूली वेड कपल को विश करने पहुंचे थे.

06

’पठान’ के बाद ’जवान’ शाहरुख खान की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है. फिल्म में साउथ के कई बड़े सितारे नजर आएंगे. नयनतारा फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगी. साल के अंत में शाहरुख फिल्म ’डंकी’ में नजर आएंगे.

(टैग्सटूट्रांसलेट) नयनतारा (टी) नयनतारा की आने वाली फिल्में (टी) जवान में नयनतारा (टी) नयनतारा एटली (टी) जवान में नयनतारा शाहरुख खान (टी) जवान फिल्म में शाहरुख खान (टी) जवान रिलीज डेट (टी) जवान निर्देशक (टी)एटली कुमार(टी)साउथ सिनेमा नवीनतम समाचार(टी)साउथ सिनेमा(टी)साउथ अभिनेत्री

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *