9 साल से क्यों फिल्मों से दूर हैं रेखा, खुद को मानती हैं भाग्यशाली, कहा- एक बार प्यार का रिश्ता जुड़ जाए तो ..

नई दिल्ली. बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेसेस में शुमार रेखा इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर खबरों में हैं. VOGUE मैगजीन के अरेबिया एडिशन के कवर पर छाईं रेखा को देख हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है. फोटोशूट के साथ ही रेखा अपने दिलचस्प खुलासों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने मैगजीन से बात करते हुए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जो खुलासे की हैं, उससे लग रहा है कि रेखा अपनी सिंगल लाइफ से काफी खुश हैं.

मैगजीन की बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने फिल्मों से क्यों दूरी बना लीं. साल 2014 में आई फिल्म सुपर नानी के बाद क्यों कोई फिल्म साइन नहीं की. इन सवालों पर रेखा ने रिएक्ट करते हुए कहा,’ मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास किसी भी फैसले को लेकर हां या ना कहने की आजादी है.मैं खुद को लकी मानती हूं क्योंकि मैं जो करना चाहूं अपनी मर्जी से कर सकती हूं. सही-गलत चुनने का चुनने का मुझे अधिकार मिला है. ये तो आप पर निर्भर करता है कि आप सिनेमा को मुझसे अलग देखते हैं या मुझसे जुड़ा हुआ ही पाते हैं. आगे वह बताती हैं कि उनके पास उनके एक्टिंग करियर के पुराने दिनों की कई खूबसूरत यादें हैं. इन यादों की मदद से वह अभी फिल्मों से खुद को जुड़ी हुई पाती हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि सही समय पर सही प्रोजेक्ट उन्हें खुद-ब-खुद ढूंढ ही लेगें.

बातचीत में जब आगे रेखा से प्यार को लेकर एक सवाल किया तो उन्होंने शानदार जवाब देकर दिल जीत लिया. रिपोर्ट् के अनुसार, जब उनसे पूछा गया कि रिलेशनशिप में आने के कुछ दिनों बाद प्यार कम हो जाता है ? इस रेखा ने कहा कि जब एक बार रिलेशनशिप बन जाता है तो वो हमेशा के लिए होता है. कभी-कभी हम अधिक चाह सकते हैं और कभी-कभी ये काफी ज्यादा होता है और यह बात रेखा की कला पर भी लागू होती है. रेखा के अनुसार, जब एक बार प्यार का रिश्ता जुड़ जाता है तो उनके लिए वो परमानेंट हो जाता है.

टैग: मनोरंजन समाचार।, रेखा

(टैग्सटूट्रांसलेट)बॉलीवुड आइकन रेखा(टी)रेखा वोग मैगजीन(टी)रेखा वोग मैगजीन कवर(टी)रेखा(टी)रेखा नवीनतम तस्वीरें(टी)रेखा नवीनतम तस्वीरें(टी)रेखा नया लुक(टी)रेखा इंस्टाग्राम(टी)मनीष मल्होत्रा(टी)मनीष मल्होत्रा ​​इंस्टाग्राम(टी)रेखा बॉलीवुड फिल्म(टी)रेखा संघर्ष(टी)रेखा अफेयर्स(टी)रेखा लव लाइफ(टी)बॉलीवुड समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*