शिवभक्ति में डूबा ये मशहूर सिंगर- हीरो, रिलीज किया पहला कांवर गीत, ‘तु गउरा हम भोला’ पर झूमे कांवड़ियां

#VIDEO ~ तु गउरा हम भोला | #Rakesh Mishra, Raj Nandani का पहला सुपरहिट काँवर गीत 2023 | #Bolbam Song: भोजपुरी सुपर स्टार राकेश मिश्रा का पहला सावन स्पेशल गाना रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. राकेश के इस पहले काँवर गीत ‘तु गउरा हम भोला’ पर काँवड़िया भी खूब झूम रहे हैं. भक्ति भाव और श्रद्धा से ओत – प्रोत इस गाने को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है. देवघर से लेकर भोजपुरी सुनने वाले लोगों के बीच तक इस गाने को खूब सुना जा रहा है. गाना को राकेश मिश्रा ने राज नंदनी के साथ मिलकर गाया है. गाने में दोनों की केमेस्ट्री और श्रद्धा के स्वर गाने के प्रति आकर्षण पैदा करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: पूल की सड़क पर निरहुआ संग रोमांस करते दिखीं आम्रपाली, बाहों में बाहें डाले दिखे दोनों! वायरल हुआ वीडियो

गाना को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि काँवर गीत ‘तु गउरा हम भोला’ इस सावन मेरा पहला गीत है, जिसे मैं भगवान शिव को और उनमें अटूट आस्था रखने वाले श्रद्धालुओं को समर्पित करता हूँ. यह गाना मेरे दिल के करीब है. आप भी इस गाने को खूब सुने और अपने दोस्तों व परिवार के लोगों को भी सुनवाए. दरअसल, सावन का महीना शुरू हो चुका है.
” isDesktop=’true’ id=’6769075′ >
शिव मंदिरों की तरफ कांवड़िए जल लेकर प्रस्थान कर चुके हैं. कांवड़िए की यात्रा में जब बोल बम का गाना बजता है, तो लगता है कि शिव दर्शन हो गया है. सावन में अगर भोजपुरी गाने का शिव भक्ति के लिए ना बजे तो समझिए यात्रा का आनंद नहीं आया है. इसको देखते हुए राकेश मिश्रा ने अपना पहला सावन गीत रिलीज कर दिया है.

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा और राज नंदनी के इस काँवर गीत ‘तु गउरा हम भोला’ के म्यूजिक वीडियो में एंजेल लिज़ा भी नजर आई हैं। गीतकार राकेश मिश्रा हैं. संगीतकार रौशन सिंह हैं और निर्देशक आर्यन देव हैं और डिज़ाइनर पटेल रवि सिंह हैं और यह गाना राकेश मिश्रा आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे के दिनेश लाल निरहुआ के प्यार में खोई ये एक्ट्रेस, अभिनेता को गिटार बजाते देख दे बैठी दिल!

टैग: भोजपुरी, भोजपुरी गाना, Bhojpuri singer rakesh mishra

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*