web site hit counter

नई दिल्ली. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने साल 2023 की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. उनकी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. अब शाहरुख खान इसी साल अपनी दो बड़ी फिल्में ‘जवान’ (Jawan)और ‘डंकी’ (Dunki) लेकर आ रहे हैं, जो एक के बाद एक सिनेमाघरों दस्तक देंगी. कमाल की बात ये है कि इन दोनों मूवी ने रिलीज से पहले करोड़ों की कमाई कर ली है.

पिंकविला ने एक सोर्स के आधार पर अपनी रिपोर्ट में बताया कि शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘डंकी’ ने रिलीज से पहले लगभग तगड़ी कमाई कर ली है. ‘जवान’ फिल्म के डिजिटल राइट्स, सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स लगभग 250 करोड़ रुपये में बिके हैं. वहीं, ‘डंकी’ के राइट्स के लिए 230 करोड़ रुपये की डील हुई है. इस तरह शाहरुख खान की दोनों फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले ही 480 करोड़ रुपये छाप डाले हैं.

(फोटो साभार: Instagram)

करोड़ों में बिके दोनों फिल्मों के राइट्स
सोर्स ने ये भी बताया कि ‘जवान’ के राइट्स सभी भाषाओं में बिके हैं. ये मूवी तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी. जबकि ‘डंकी’ के हिंदी वर्जन को लेकर डील हुई है. इन दोनों फिल्मों का निर्माण शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अंडर में हो रहा है. इस तरह शाहरुख खान अपनी इन फिल्मों से पहले ही करोड़ों रुपये की कमाई कर चुके हैं. ‘जवान’ को लेकर अभी से गजब की हाइप बनी हुई है क्योंकि ये ‘पठान’ की तरह एक एक्शन फिल्म है. सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे.

(फोटो साभार: Instagram)

इसी साल रिलीज होंगी दोनों फिल्में
बता दें कि ‘जवान’ फिल्म का निर्देशन साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एटली कर रहे हैं. इसमें शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. विजय सेतुपति, नयनतारा भी इस मूवी का हिस्सा हैं. वहीं, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘डंकी’ इस साल के आखिर में क्रिस्मस के मौके पर थिएटर्स में दस्तक देगी. इसमें शाहरुख खान के साथ पहली बार तापसी पन्नू की जोड़ी नजर आएगी.

टैग: बॉलीवुड, मनोरंजन समाचार।, Shahrukh khan, Shahrukh Khan pathan

(टैग्सटूट्रांसलेट) शाहरुख खान (टी) जवान (टी) डंकी (टी) जवान डिजिटल राइट्स (टी) जवान सैटेलाइट राइट्स (टी) जवान म्यूजिक राइट्स (टी) जवान और डंकी नॉन थिएट्रिकल राइट्स 480 करोड़ रुपये में बिके (टी) जवान सैटेलाइट राइट्स डील (टी) शाहरुख खान जवान (टी) शाहरुख खान डनकी (टी) शाहरुख खान की आने वाली फिल्में (टी) शाहरुख खान की फिल्में (टी) शाहरुख खान की फिल्में गैर नाटकीय अधिकार डील (टी) शाहरुख खान स्टारडम

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *