‘तुम्हारे पास ऐसा क्या है, जो अमिताभ बच्चन के पास नहीं?’ शाहरुख खान से पूछा सवाल, जवाब सुन बिग बी रह गए सन्न

नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान दो ऐसे एक्टर हैं, जो दर्शकों के दिलों में राज करते हैं, जिन्होंने एक नहीं कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर इंडस्ट्री में अपनी नाम खुद बनाया है. अमिताभ बच्चन को लोगों ने नोटिस केबीसी में किया कि वह कितने हाजिर जवाबी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी के बाद बड़े पर्दे पर परचम लहराने वाले किंग खान भी अच्छे-अच्छो की बोलती अपनी बातों से बंद करना जानते हैं. एक बार तो उन्होंने सरेआम करण जौहर और अमिताभ बच्चन को ऐसा जवाब दिया था, जिसके बाद कुछ मिनटों तक तो उन्हें भी लगा कि भाई… ये क्या कह गया.

करण जौहर सालों से एक शो होस्ट कर रहे हैं, जिसका नाम है ‘कॉफी विद करण’. करण के इसी शो में एक साथ अमिताभ बच्चन और शागरुख खान पहुंचे थे. करण का एक सवाल दोनों एक्टर्स को लेकर था. बस फिर क्या अमिताभ का जवाब सुन किंग खान जो जवाब दिया उसे सुनकर करण और बिग बी दोनों सन्न रह गए. क्या था वो सवाल और क्या था शाहरुख का जवाब आपको बताते हैं.

2005 का है वीडियो
एक वीडियो साल 2005 का है. शाहरुख करण के शो में अपनी फिल्म ‘मैं हूं ना’ को प्रमोट करने पहुंचे थे. वहीं अमिताभ ने अपनी फिल्म ‘ब्लैक’ के प्रमोशन के लिए करण जोहर के शो में शिरकत की थी.

क्या था जवाब, जिसको सुनकर भन्ना गए अमिताभ
दरअसल, दोनों स्टार करण जोहर के शो में साथ पहुंचे थे. जहां उनसे कई तरह के सवाल जवाब भी हुए. यहां दोनों सवालों के जवाब देने के साथ एक-दूसरे की जमकर टांग खिंचाई कर रहे थे. शो के एक राउड के दौरान करण ने अमिताभ बच्चन सवाल किया ‘वो एक चीज क्या है जो आपके पास है लेकिन शाहरुख के पास नहीं है?’ सवाल सुनते ही बिग बी बोले- मेरी हाइट. इसके बाद करण शाहरुख से पूछते हैं ‘वो एक चीज क्या है जो आपके पास है लेकिन अमिताभ बच्चन के पास नहीं है?’ इस सवाल का जवाब उन्होंने बिना किसी देरी के देते हुए कहा-लंबी पत्नी. किंग खान का ये जवाब सुनते ही बिग बी और करण दोनों ही हक्के बक्के रह गए.

” isDesktop=’true’ id=’6765853′ >

कई फिल्मों में दिखी है अमिताभ और शाहरुख का जोड़ी
आपको बता दें कि शाहरुख और अमिताभ एक-दूसरे के बेहद क्लोज हैं. किंग खान बिग बी की काफी रिस्पेक्ट करते हैं. दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है. साथ में उन्होंने वीर जारा’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘मोहब्बतें’ जैसी सुपरहिट फिल्मों काम किया है.

टैग: Amitabh bachchan, Karan johar, शाहरुख खान

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*