जब शादीशुदा धर्मेंद्र के पास आया हेमा मालिनी का फोन, बोलीं-‘अभी करनी पड़ेगी शादी’, यहीं से शुरू हुआ था बवाल

मुंबई। अपने समय के सुपरस्टार रहे धर्मेंद्र लाखों दिलों की धड़कन हुआ करते थे. धर्मेंद्र सबसे हैंडसम हीरो भी कई साल माने गए हैं. धर्मेंद्र ने सभी सुपरहिट हीरोइन्स के साथ काम किया है. लेकिन सबसे ज्यादा कैमिस्ट्री धर्मेंद्र की हेमा मालिनी के साथ हिट रही है. धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी रचाई थी. लेकिन धर्मेंद्र पहले से ही शादी-शुदा थे. लेकिन दोनों को प्यार हो गया था. इसके बाद हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ शादी रचाने का फैसला लिया था. लेकिन दोनों की शादी इतनी भी आसान नहीं रही. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे.

इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. इसके लिए एक दिन अचानक हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को फोन किया और कहा कि अभी शादी करना है. इसके बाद धर्मेंद्र भी शादी के लिए मान गए. इसका खुलासा खुद ही हेमा मालिनी ने सिमी गिरेवाल को दिए इंटरव्यू में किया था. हेमा मालिनी ने इंटरव्यू में बताया, ‘धर्मेंद्र जी पहले से ही शादी-शुदा थे.

हम लंबे समय से डेट कर रहे थे. कोई भी पेरेंट्स अपनी बेटी की शादी ऐसी जगह नहीं करना चाहती. लेकिन उस समय मुझे कुछ और नहीं सूझ रहा था. हम लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. हम काफी करीब थे और प्यार भी करते थे. इस बात से मैं काफी डरी हुई थी. इसी समय मैंने अचानक एक दिन धर्मेंद्र जी को फोन लगाया और कहा कि मुझे अभी शादी करनी है. इसके बाद धर्मेंद्र जी ने भी हां कर दिया और ऐसे हमारी शादी हो गई.’

शादी के लिए बदलना पड़ा था धर्म
1970 में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने फिल्म ‘तुम हंसी मैं जवां’ में काम किया था. इसी के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी और यहीं से प्यार की शुरुआत भी. इसके बाद करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 1980 में शादी कर ली थी. शादी के समय धर्मेंद्र पहले से ही शादी-शुदा थे. धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 19 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी. इस कारण उन्हें धर्म बदलना पड़ा और दूसरी शादी कर ली.

शादी के बाद हेमा मालिनी ने प्रकाश कौर के परिवार से बनाए रखी दूरी
हेमा मालिनी ने शादी के बाद प्रकाश कौर के परिवार से दूरी बनाए रखी. इसके लिए हेमा मालिनी ने बाद में अपनी बात भी रखी. हेमा मालिनी ने बताया कि वे परिवार में चीजों को ज्यादा बिगाड़ना नहीं चाहती थीं. इसलिए उन्होंने ऐसा करने का फैसला लिया. लेकिन बाद में दोनों के बच्चों के बीच खूब प्यार रहा.

टैग: धर्मेंद्र, शांत दक्षिण

(टैग अनुवाद करने के लिए)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी की तस्वीरें(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की उम्र का अंतर(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की फिल्में(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की रिश्तेदारी(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की फिल्में सूची(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की उम्र का अंतर(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का बच्चा(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की फिल्म(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की उम्र(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की एक साथ फिल्में(टी)हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की फिल्में गाने(टी)हेमा मालिनी उम्र(टी)हेमा मालिनी बेटी(टी)धर्मेंद्र उम्र(टी)हेमा मालिनी पति(टी)धर्मेंद्र बेटा(टी)धर्मेंद्र बेटियां(टी)धर्मेंद्र पहली पत्नी(टी)धर्मेंद्र दूसरी पत्नी

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*