करण जौहर ने लगाई ऐसी चिंगारी, जो अब तक नहीं बुझी, 18 साल पक्की दुश्मनी निभा रही हैं बिपाशा बसु-अमीषा पटेल

नई दिल्ली. अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म गदर 2 को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. वह आजतक फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. इस दौरान वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में दिलचस्प खुलासे भी कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने बिपाशा बसु के साथ हुई अपनी अनबन पर अपना रिएक्शन दिया है.

बता दें कि ये मामला काफी पुराना है और यह करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ा हुआ है. 2005 में शो के एक एपिसोड में बिपाशा और लारा ने करण जौहर के शो में शिरकत की थी . इस दौरान करण ने बिपाशा को अमीषा की एक बात बताते हुए कहा था कि अमीषा पटेल ने आपकी फिल्म जिस्म को लेकर कहा है कि अगर उन्हें ऐसी फिल्में मिलती तो वह नहीं करतीं क्योंकि उनकी दादी को ऐसी फिल्में बिल्कूल पसंद नहीं है.

जानिए क्या है पूरा मामला
करण के इस सवाल का जवाब देते हुए बिपाशा ने कहा था कि ऑफकोर्स अमीषा ऐसी फिल्में नहीं करती क्योंकि उनके पास ऐसी बॉडी है कि जिस्म जैसी कोई फिल्म कर सकें. अगर फिल्म में बनानी होगी तो मैं उन्हें ‘जिस्म’ के लिए कभी कास्ट नहीं करूंगी. इन फिल्मों के लिए ऐसी एक्ट्रेस की जरूर होती हैं जो पर एंगल से परफेक्ट हो, सिर्फ बॉडी ही नहीं आपके पास वैसी पर्सनैलिटी भी होनी चाहिए. उनका तो पूरा फ्रेम ही गलत है. मुझे लगता है कि वह ऐसा करने के लिए बहुत पतली, बहुत छोटी है। उसका पूरा ढांचा गलत है. वो ‘जिस्म’ में फिट नहीं होंगी.’

18 साल बाद किया रिएक्ट
2005 के उस विवाद पर अमीषा ने 2023 में जवाब दिया है. उन्होंने 18 साल इस मामले पर अपना रिएक्शन दे कर खबरों में आ गई हैं. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए अमीषा ने कहा, “मैं अभी भी जो कहती हूं उस पर कायम हूं. मुझे नहीं लगता कि बेसिक इंस्टिंक्ट एक बुरी फिल्म है. शेरोन स्टोन एक देवी हैं. जिस्म एक शानदार फिल्म थी उसकी म्यूजिक भी काफी शानदार थी. सभी ने बेहतरीन अभिनय किया था. मैं सिर्फ यही कह रहा हूं कि बिपाशा क्यों? मैं शेरोन स्टोन बनने में सहज नहीं हूं. मुझे लगता है कि वहां बने रहने के लिए हिम्मत चाहिए, शारीरिक रूप से बोल्ड होना चाहिए. मुझे सेक्सी और हॉट कहा जा सकता है. क्या मैं इसमें सहज हूं स्क्रीन पर जितनी बोल्डनेस और त्वचा दिखती है, उतनी मैं नहीं हूं.”

बिकिनी पहनने से किया इनकार
इंटरव्यू के दौरान अमीषा ने याद किया कि कैसे उन्होंने ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’ के गाने लेजी लम्हे में बिकिनी पहनने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा, “लेज़ी लम्हे के लिए, मैं पहली यशराज हीरोइन थी, जिसमें आदि ( आदित्य चोपड़ा ) को यह बताने की हिम्मत थी कि मैं बिकनी में नहीं इनकार कर दी थी. इसलिए, बिकनी टॉप के साथ हॉट पैंट पेयर की थी. मैंने प्रोड्यूसर को बताया कि मैं इसमें सहज नहीं हूं जबकि मैं फिल्म छोड़ने को तैयार हूं. मैंने बिपाशा के प्रति गलत भावना से कोई बात नहीं कही थी क्योंकि मुझे लगता है कि वह शानदरा हैं.

टैग: अमीषा पटेल, बिपाशा बसु, मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष

(टैग्सटूट्रांसलेट) अमीषा पटेल बिपाशा बसु(टी)बिपाशा बसु अमीषा पटेल पर टिप्पणी(टी)अमीषा पटेल बिपाशा बसु पर प्रतिक्रिया लारा दत्ता टिप्पणी(टी)अमीषा पटेल जिस्म विवाद पर प्रतिक्रिया(टी)अमीषा पटेल(टी)अमीषा पटेल बिपाशा बसु( टी)अमीषा पटेल कॉफी विद करण(टी)करण जौहर अमीषा पटेल(टी)अमीषा पटेल विवाद(टी)लारा दत्ता बिपाशा बसु कॉफी विद करण(टी)गदर2(टी)सनी देओल(टी)एंटरटेनमेंट न्यूज इन हिंदी(टी)बॉलीवुड हिंदी में समाचार (टी)बॉलीवुड हिंदी समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*