एक्ट्रेस के बाद अब प्रोड्यूसर बनीं कृति सैनन, इस बड़ी एक्ट्रेस संग मिलाया हाथ, 8 साल बाद पर्दे पर होगा धमाका

नई दिल्ली. Kriti Sano n First Film As A Producer: एक्टिंग के बाद अब कृति सेनन (Kriti sanon) बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू करने जा रही हैं. बुधवार को उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म की घोषणा भी कर दी है. बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ होगी, जिसमें काजोल लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में वह पूरे 8 साल बाद काजोल संग काम करने वाली हैं.

अपनी पिछली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर कृति सेनन काफी समय से बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं और सुर्खियों में छाई हुई हैं लेकिन इस बार कृति ने अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वह बतौर प्रोड्यूसर हाथ आजमा रही हैं. करियर में नौ साल तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अब एक्ट्रेस प्रोड्यूसर बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसकी एनाउंसमेंट भी उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की थी. अब उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म की खुशी भी फैंस के साथ शेयर की है.

जुलाई से दिसंबर तक, शाहरुख, कंगना और रणबीर कपूर का दिखेगा जलवा, एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज होंगी ये 5 फिल्में

फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं कृति
कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काजोल के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ की घोषणा करते हुए काफी एक्साइटेड हूं. तीन बेहद मजबूत इरादों वाली, प्रेरक और बेहद टैलेंटेड महिलाओं के साथ यह फिल्म और भी ज्यादा एंटरटेनर होने वाली है. हमें इस कहानी को बताने के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर मंच नहीं मिल सकता था. सबसे खास बात कि आठ साल बाद काजोल मैम के साथ करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मैं कनिका ढिल्लन के साथ प्रोड्यूसर के तौर पर काम करने को लेकर भी काफी खुश हूं. मैं इस फिल्म के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती.ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की पहली फिल्म.”

(फोटो साभार:Instagram@kritisanon)

काजोल ने भी दिया रिएक्शन
काजोल ने लिखा- ”त्रिभंगा और लस्ट स्टोरीज 2 के बाद एक बार फिल्म नेटफ्लिक्स के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. इस फिल्म में मुझे कुछ अलग करने का चांस मिलेगा और दुनिया के हर कोने के लोग इस फिल्म को देख पाएंगे. दो पत्ती में एंडवेंचर और मिस्ट्री का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने क मिलेगा. ”

बता दें कि ‘दो पत्ती’ लेखिका कनिका ढिल्लों और कृति सेनन की बतौर निर्माता पहली फिल्म है. फिल्म में दर्शकों को रोमांचक सस्पेंस से भरपूर कहानी देखने का मौका मिलेगा. फिल्म की शूटिंग पहाड़ी इलाकों में की जाएगी. जो इसके रहस्य और साजिश को उजागर करने के लिए एक शानदार पृष्ठभूमि होगी. कृति सेनन के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म की एनाउंसमेंट की गई है इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

टैग: बॉलीवुड नेवस, मनोरंजन समाचार।, काजोल, आलोचक मैं कहता हूँ

(टैग्सटूट्रांसलेट)दो पत्ती(टी)कृति सेनन(टी)काजोल(टी)कृति सेनन बतौर निर्माता पहली फिल्म(टी)कृति सेनन के आगामी प्रोजेक्ट(टी)काजोल(टी)कृति सेनन मूवी दो पत्ती(टी)कृति सेनन प्रोडक्शन हाउस (टी)कृति सेनन हिट फिल्म(टी)कृति सेनन ताजा खबर(टी)आदिपुरुष सीता कृति सेनन(टी)आदिपुरुष सीता कृति सेनन(टी)आदिपुरुष जानकी कृति सेनन(टी)कृति सेनन आदिपुरुष(टी)आदिपुरुष फ्लॉप(टी)कृति सेनन की उम्र, कृति सेनन की फिल्में, कृति सेनन की हिट फिल्में, कृति सेनन की फ्लॉप फिल्में, कृति सेनन की आने वाली फिल्में, कृति सेनन आदिपुरुष बॉक्सऑफिस कलेक्शन, कृति सेनन आदिपुरुष फ्लॉप, कृति सेनन नेट लायक(टी)कृति सेनन और प्रभास(टी)कृति सेनन ने 18 महीनों में 4 सुपर फ्लॉप दी कृति सेनन इंस्टाग्राम(टी)कृति सेनन की ऊंचाई

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*