अब इस वेब सीरीज में दिखेगे नागौर के विवान शाह, 11 की उम्र में बॉलीवुड में लहरा चुके है परचम

कृष्ण कुमार/ नागौर. राजस्थान के नागौर के एक बाल कलाकार ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपना लोहा मनवाया है. ये बाल कलाकार नागौर ही नहीं देश में भी एक जाना पहचाना नाम बन गया है. यह बाल कलाकार अब तक कई मूवी में काम कर चुका है.नागौर में रहने वाले इस कलाकार का नाम विवान शाह है, जो वर्तमान समय में जयपुर मे रहते है. इन्होंनें अब तक कई बॉलीवुड के नामचीन हस्तियों के साथ काम किया है.

बता दें कि इस कलाकार ने वरुण धवन, सारा अली खान, डेविड धवन समेत कई हस्तियों के साथ काम किया है.हाल ही रिलीज हुई मूवी जरा हटके जरा बचके मूवी में विक्की कौशल के भतीजे का रोल मूवी में निभाया है. इस मूवी ने बाक्स आफीस पर 100 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. हर कोई व्यक्ति बॉलीवुड सितारों की लाईफ के बारे में जानने का इच्छुक रहता है तो इस बालकार की बात करे तो यह अभी उम्र में बहुत छोटा है.

100 से अधिक विज्ञापन में कर चुके है काम

यह काम करने के साथ साथ पढ़ाई करतेहै. पढ़ाई की बात करे तो यह जब शूटिंग नहीं करतेहै. वही शूटिंग के वक्त स्कूल नहीं जा पाते है तो स्कूल के प्रिसीपल या क्लास टीचर के द्वारा होमवर्क व पढ़ाया गया सलेब्स बच्चे को ऑनलाईन भेज देते है. विवान शाह के द्वारा अब तक कई वेब सीरीजों और 100 से अधिक विज्ञापन फिल्मों में काम कर चुके हैं.यहनामचीन ब्रांड सर्फ एक्सेल, कोका कोला, कुकीज, बंगाली आइसक्रीम में काम कर चुके हैं.

धोनी के साथ भी कर चुके है अभिनय

वही टीवी जगत में यशु, हम पांच, महाशिवरात्रि, कवच जैसे सीरियलों में भी काम कर चुके हैं. वहीं फिल्मों में कुली नंबर -1 वरुण धवन के साथ काम कर चुके हैं. वही भारत के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ यह विज्ञापन में काम कर चुका है.वर्तमान समय में आने वाली वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स 2 (Bandish Bandits 2) में काम करेंगे.

टैग: स्थानीय18, Nagaur News, राजस्थान समाचार हिंदी में

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*