Shah Rukh Khan Accident: शूट‍िंग के दौरान घायल हुए शाहरुख खान फौरन अस्‍पताल रवाना, हुई सर्जरी

सेट पर शाहरुख खान का एक्सीडेंट: सुपरस्‍टार शाहरुख खान से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार अमेर‍िका में शूट‍िंग कर रहे शाहरुख खान का एक्‍सीडेंट हो गया है. ज‍िसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल लेकर जाया गया. शाहरुख की एक माइनर सर्जरी भी करनी पड़ी है. खबर के अनुसार शाहरुख लॉस ऐंज‍िल‍िस में अपने आने वाले प्रोजेक्‍ट की शूट‍िंग कर रहे थे जहां उनका एक्‍सीडेंट हुआ. इस दुर्घटना में शाहरुख की नाक पर चोट लगी है.

ईटाइम्‍स ने सूत्र के हवाले से खबर दी है, ‘शाहरुख लॉस ऐंज‍िल‍िस में थे और अपनी नई फिल्‍म की शूट‍िंग कर रहे थे. शूट‍िंग के दौरान उनकी नाक में चोट लगी और खून बहने लगा. उन्‍हें फौरन अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उनकी ब्‍लीड‍िंग रोकने के लिए एक माइनर सर्जरी भी करनी पड़ी. ऑपरेशन के बाद शाहरुख नाक पर बेंडेज लगाए नजर आए.

Jawan, Tiger 3, Bhool Bhulaiyaa 3, Hera Pheri 3, Pushpa 2, 5 Most Awaited Films, Shahrukh Khan, Salman Khan, Akshay Kumar, Suniel Shetty, Paresh Rawal, Allu Arjun, kartik aaryan, Shahrukh Khan Upcoming Film, Salman Khan Upcoming Film, Akshay Kumar Upcoming Film, Suniel Shetty Upcoming Film, Paresh Rawal Upcoming Film, Allu Arjun Upcoming Film, kartik aaryan Upcoming Film

एटली कुमार द्वारा निर्देशित ‘जवान’ इसी साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

प‍िछले 5 साल से शाहरुख खान पर्दे से दूर थे. लेकिन इसी साल जनवरी में ‘पठान’ के साथ शाहरुख ने धमाकेदार एंट्री की है. नि‍र्देशक स‍िद्धार्थ आनंद की इस फिल्‍म में दीपिका और जॉन अब्राहम भी नजर आए थे. 1000 करोड़ से ज्‍यादा का के ‘पठान’ के बॉक्‍स ऑफिस के बाद अब शाहरुख की अगली आने वाली फिल्‍मों के ल‍िए भी दर्शकों में वही उत्‍साह है.

‘पठान’ के बाद अब शाहरुख ‘जवान’ में नजर आने वाले हैं. ‘जवान’ को लेकर शाहरुख के फैंस काफी एक्‍साइटेड हैं. द‍िलचस्‍प है कि शाहरुख की इस फिल्‍म में साउथ इंडस्‍ट्री के कई स‍ितारे नजर आने वाले हैं. शाहरुख खान के साथ इस फिल्‍म में नयनतारा और व‍िजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं. रेड च‍िलीज एंटरटेनमेंट के प्रोडक्‍शन में बन रही ये फिल्‍म इसी साल 7 स‍ितंबर को रिलीज होने जा रही है.

टैग: Shahrukh khan

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*