नई दिल्ली. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को साथ देखना लोगों को काफी पसंद है. गली बॉय में दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. अब एक बार फिर दोनों की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. आलिया-रणवीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के गानों के बाद फिल्म का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हो गया है. फिल्म के जरिए करण जौहर 7 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. मल्टी स्टारर फिल्म में रणवीर और आलिया के साथ ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी नजर आने वाली हैं. फैमिली फिल्म लेकर पर्दे पर आने वाले करण जौहर इस फिल्म के जरिए कुछ नया करने जा रहे हैं.

हर बार की तकह कॉमेडी, रोमांस, इमोशन, स्टाइल का मिक्चर लेकर करण जौहर आ रहे हैं. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में ये सब देखने को मिलने वाला है, लेकिन इसके साथ वह एक नया कॉन्सेप्ट ला रहे हैं. अब तय तो आप ही करेंगे ये कॉन्सेप्ट हिट या फ्लॉप. क्या है ट्रेलर में वो हम आपको बताते हैं…

ट्रेलर में क्या है?
रानी दिमाग से तेज और पढ़ी-लिखी लड़की है वहीं, रॉकी मस्ती में रहना वाला पंजाबी लड़का है
ट्रेलर में रॉकी और रानी की लव स्टोरी को शुरुआत से दिखाने की कोशिश की है. टकरार के साथ शुरू हुई दोस्ती कैसे आगे शादी तक जा पहुंचती है ये ट्रेलर में दिखाने की कोशिश की गई है. ये कहानी दो बहुत अलग-अलग परिवार की है, जिनका रहने का स्टाइल ही नहीं सोच भी अलग है.

ससुराल में 3 महीने…
रॉकी और रानी शादी से दोनों फैसला लेते हैं कि 3 महीने एक दूसरे के घर में रहकर परिवार को जानने की कोशिश करते हैं, लेकिन पासा उल्टा पड़ जाता है, क्योंकि इस दौरान दोनों के परिवार वाले उनका रिश्ता तोड़ने की कोशिश करते हैं. ट्रेलर के अंत कर दोनों ब्रेकअप करते हुए नजर आ रहे हैं.

” isDesktop=’true’ id=’6753059′ >

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म को Viacom 18 और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखा है.

लोगों को पसंद आ रहा है ट्रेलर
ट्रेलर के रिलीज होने के बाद फैंस कह रहे हैं कि सालों बाद परिवार के साथ बैठकर देखने वाली फिल्म आने वाली है. कोई इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहा है, तो कुछ ऐसे भी हैं, जिन्हें इस मल्टीस्टार फिल्म के ट्रेलर से उम्मीद थी कि ट्रेलर में शबाना, धर्मेंद्र और जया के किरदार को थोड़ा और दिखाया जाएंगा. लेकिन अब फिल्म में उनके किरदार के लिए उन्हें फिल्म का इंतजार करना होगा.

टैग: आलिया भट्ट, Karan johar, रणवीर सिंह

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *