मुंबई। 90 के दशक में ममता कुलकर्णी (Mamta KulKarni) जाना पहचाना नाम थीं. बॉलीवुड में उन्होंने काफी फेम कमाई थी लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि वे स्वभाव की सरल नहीं थीं. इस कड़ी में हाल ही फेमस एक्ट्रेस गुड्डी मारुति का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. गुड्डी के अनुसार, ममता का बर्ताव उनके प्रति अच्छा नहीं था. उन्होंने ममता के साथ ही दिव्या भारती और गोविंदा को लेकर भी अपनी बात रखी है.

गुड्डी मारुति का जन्म 4 अप्रैल 1961 को हुआ था. उन्होंने फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया. एक वक्त पर अपने कॉमिक अंदाज के कारण उन्हें हर फिल्म का खास हिस्सा बनाया जाता था. फिल्म ‘वक्त हमारा है’ के सेट से पर ममता के व्यवहार को लेकर हाल ही उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया.

हो गई थी गलतफहमी और…
गुड्डी मारुति ने हाल ही बालीवुड ठिकाना को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने साथी कलाकारों के बारे में बताया. गुड्डी का कहना था, ’मैंने एक मैगजीन के लिए इंटरव्यू दिया था, जिसका ममता कुलकर्णी ने गलत अर्थ निकाल लिया था और यह उनकी बेवकूफी थी. ’वक्त हमारा है’ के सेट पर वह मेरे साथ सही से व्यवहार नहीं करती थीं. वे थोड़ी घमंडी थीं और यह उनके व्यवहार से झलकता था. वे स्टार वाले नखरे दिखाया करती थीं.

1960 में बन गया था यह सुपरहिट गाना, पैदा भी नहीं हुए थे सुनील शेट्टी, क्यों नहीं हुआ रिलीज?

गुड्डी ने गोविंदा के लिए बताया कि वे शर्मीले स्वभाव के थे लेकिन सेट पर सभी मस्ती किया करते थे. साथ ही गोविंदा सेट पर लेट पहुंचते थे लेकिन अपना काम जल्दी खत्म कर लिया करते थे. वहीं, दिव्या भारती के लिए उनका कहना था कि वे बेहद चुलबुली थीं और सेट पर सबसे मिलकर रहा करती थीं. वे समय से पहले चली गईं. उनकी मौत गुड्डी के लिए सदमे की तरह थी.

टैग: मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष, गोविंदा

(टैग अनुवाद करने के लिए)गुड्डी मारुति(टी)गुड्डी मारुति नवीनतम साक्षात्कार दृश्य(टी)ममता कुलकर्णी पर गुड्डी मारुति(टी)गोविंदा पर गुड्डी मारुति(टी)दिव्या भारती पर गुड्डी मारुति(टी)गुड्डी मारुति की उम्र(टी)गुड्डी मारुति कैरियर(टी) ). )गुड्डी मारुति फिल्में(टी)गुड्डी मारुति कौन हैं(टी)बॉलीवुड नवीनतम समाचार(टी)ममता कुलकर्णी

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *