मुंबई। अगर आप भी हॉलीवुड शो और सीरीज के शौकीन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. अमेजन मिनी टीवी ने आपके लिए एक अच्छी खबर दी है. अब हॉलीवुड समेत कई देशों से शो भी हिंदी में दिखाए जाएंगे. इतना ही नहीं इन शो के लिए कोई अतरिक्त पैसे भी नहीं लिए जाएंगे.  Amazon.in भारत के वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन मिनी टीवी ने ‘मिनी टीवी इंपोर्टेड’ की घोषणा की है. दर्शकों के लिए लगातार और बेहतरीन मनोरंजन मुहय्या कराने वाले अमेजन मिनी टीवी ने अन्य देशों के लोकप्रिय शो को हिंदी भाषा में डब करके पेश करने का फैसला किया है.

कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश भाषा के शो हिंदी में दिखेंगे

‘मिनी टीवी इंपोर्टेड’ के जरिए दर्शक विभिन्न प्रकार के शो देख सकेंगे. ‘मिनी टीवी इंपोर्टेड’ पर हिंदी में डब किए गए कोरियाई, तुर्की, मंदारिन, स्पेनिश भाषा के शो दिखाए जाएंगे. विदेश में रिलीज हुए शोज और सीरियल्स ने दिखा दिया है कि कला की कोई सीमा नहीं होती. ये शो और सीरियल न सिर्फ अपने देश में बल्कि दूसरे देशों में रिलीज हुए और काफी पॉपुलर भी हुए. इसके कारण, अमेजन मिनी टीवी ने अन्य देशों में बनें विदेशी भाषा शो, धारावाहिक हिंदी मे पेश करके अपने मनोरंजन के खजाने का और विस्तार करने का निर्णय लिया है. अमेजन मिनी टीवी के इस कदम से भारत में दर्शक दूसरे देशों के लोकप्रिय और लोकप्रिय धारावाहिक और शो हिंदी में देख सकेंगे.

अमेजन ने पेश किया प्रोमो

अमेजन मिनी टीवी ने ‘मिनी टीवी इंपोर्टेड’ का प्रोमो पेश किया है और इसमें दर्शकों के सामने आने वाले विभिन्न शो की झलक दिखाई गई है. इन शो की 7 जुलाई, 2023 को अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी. मिनी टीवी इंपोर्टेड’ पर प्रसारित होने वाले शो में चीयर अप, हार्ट सर्जन और डॉक्टर डिटेक्टिव शामिल हैं. इन शो को दर्शक हिंदी भाषा में देख सकेंगे. इस अनोखे निर्णय पर बात करते हुए, अमेज़ॅन मिनी टीवी के कंटेंट प्रमुख, अमोघ दुसाद ने कहा, ‘भारत में डिजिटल दर्शकों ने पिछले कुछ वर्षों में अपनी वीडियो देखने की आदतों को पूरी तरह से बदल दिया है.

पूरी दुनिया की कहानियों पर होगी नजर

वे कुछ अलग देखना चाहते हैं. पहले कभी नहीं देखी गई कहानियां, अनूठे विषय, आकर्षक और कहानियों को जीवंत बनाने वाले पात्रों ने भारत में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. इसके लिए वे दूसरे देशों के शो और सीरियल देखना भी पसंद करते हैं. यही कारण है कि हमने कोरियाई, तुर्की, मंदारिन, स्पेनिश और कई अन्य भाषाओं के शो को हिंदी भाषा में दर्शकों के लिए लाने का फैसला किया है. हमें यकीन है कि दर्शक हिंदी भाषा में डब किए गए इन शो को पसंद करेंगे. हम अमेजन मिनी टीवी पर भारतीय भाषा में अंतर्राष्ट्रीय शो हिंदी भाषा में प्रस्तुत करके खुश हैं.’

(टैग्सटूट्रांसलेट) अमेज़ॅन मिनी टीवी (टी) अमेज़ॅन मिनी टीवी हिंदी में सभी शो पेश करता है (टी) अमेज़ॅन मिनी टीवी मुफ्त में हिंदी में हॉलीवुड शो का प्रीमियर करेगा (टी) अमेज़ॅन मिनी टीवी ऐप (टी) अमेज़ॅन मिनी टीवी वेब श्रृंखला (टी) अमेज़ॅन टीवी पर मिनी टीवी (टी) अमेज़ॅन मिनी टीवी लॉगिन (टी) लैपटॉप पर अमेज़ॅन मिनी टीवी (टी) अमेज़ॅन मिनी टीवी श्रृंखला डाउनलोड (टी) अमेज़ॅन मिनी टीवी ऑनलाइन (टी) अमेज़ॅन मिनी टीवी भौतिकी वालहम

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *