क्या KGF 2 का पार्ट है Prabhas की Salaar, रॉकी भाई उर्फ यश के बीच सुबह 5.12 बजे का क्या कनेक्शन है? यहां जानें

केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) की अगली रिलीज सालार (Salaar) एक ऐसी फिल्म है जिसका देशभर के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं और उनके अपोजिट में श्रुति हासन लीड फीमेल एक्ट्रेस के किरदार में होंगी. प्रशांत नील की केजीएफ में यश ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड ब्रेक किए थे और देखना ये होगा कि क्या प्रभास भी उनके लिए लकी साबित होंगे. फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज़ होने वाला है और हाल ही में निर्माताओं ने घोषणा की है. लेकिन मेकर्स के लेटेस्ट ऐलान में एक बात सामने आई और इस पर शायद कई लोगों का ध्यान नहीं गया होगा. दरअसल, प्रशांत नील की सालार उनकी आखिरी रिलीज, केजीएफ के समान ब्रह्मांड में स्थापित है. इसका मतलब साफ है कि प्रभास की फिल्म में केजीएफ जैसी झलक देखने को मिलेगी!

सालार और केजीएफ एक ही ब्रह्मांड में स्थापित हैं
ऐसा माना जाता है कि सालार और केजीएफ एक ही ब्रह्मांड में स्थापित हैं, क्योंकि उस समय निर्माताओं ने टीजर जारी करने का फैसला किया था. सालार का टीजर 16 जुलाई को सुबह 5.12 बजे रिलीज़ होगा. यह ठीक वही समय है जब रॉकी भाई केजीएफ में डूब गए थे. केजीएफ 2 के क्लाइमेक्स में रॉकी भाई समुद्र में गिर रहे थे और इस पर गौर करना चाहिए कि फिल्म के अंत में इस बात पर बहस चल रही है कि क्या वे सच में मर गए या जिंदा होंगे. लेकिन यह एक और दिन के लिए बहस है. उनकी मौत के दौरान, दीवार पर लटकी घड़ी पर सुबह 5:12 बजे का समय था और यही वो समय है जब सालार का टीज़र रिलीज होना है और ऐसे में लोग सालार का रॉकी भाई से कनेक्शन जोड़ रहे हैं. वैसे सालार का पोस्टर भी केजीएफ से मिलता है लेकिन कहानी कैसी होगी इस बारे में तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

LCU की तरह है प्रशांत सिनेमाई यूनिवर्स
ऐसा लगता है कि फिल्मों के निर्माताओं ने अपना खुद का ब्रह्मांड बनाने की आदत बना ली है. फिल्मों में दोहराए जा रहे पात्रों और सभी शब्दों को जोड़ने वाले ईस्टर एग्स के साथ, घरेलू ब्रह्मांड फिल्म निर्माताओं के बीच एक नया चलन दिख रहा है. अब हम उस लिस्ट में एक और नाम जोड़ने में कामयाब हो जाएं और वो हैं प्रशांत नील (Prashanth Neel Next Movie). लोकेश कनगराज (Lokesh Cinematic Universe) द्वारा स्थापित लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स की तरह, यह एक और स्टार-स्टडेड ब्रह्मांड हो सकता है. कार्थी की ‘दिल्ली’, सूर्या की ‘रोलेक्स’ और कमल हासन के ‘विक्रम’ ने LCU (Lokesh Cinematic Universe) को वो बनाया जो वो आज हैं. रॉकी भाई के रूप में यश और प्रभास की सालार समान रूप से मजबूत ब्रह्मांड बना सकते हैं. अगर यह जारी रहा तो यह पता लगाना मजेदार होगा कि इस दुनिया में अगला कौन शामिल होगा.

टैग: केजीएफ 2, प्रभास, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*