अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) लंबे वक्त से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है और इसी बीच अभिनेता की एक अन्य नई फिल्म का अपडेट आया है. दरअसल, अल्लू अर्जुन एक बार फिर तेलुगू फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास (filmmaker Trivikram Srinivas) एक और फिल्म के लिए सहयोग करने के लिए तैयार हैं, निर्माताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की है. वे अपनी पिछली फिल्मों 2012 में आई Julayi, एस/ओ सत्यमूर्ति (2015) और 2020 में आई अला वैकुंठपूर्मुलु (Ala Vaikunthapurramuloo) की सफलता के बाद अपने चौथे सहयोग के लिए तैयारी कर रहे हैं, निर्माताओं ने एक वीडियो शेयर कर अल्लू अर्जुन के साथ अपनी अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा की है.

रिलीज से पहले मेकर्स का दावा, सबसे बड़ी हिट होगी आने वाली फिल्म
आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास की अगली फिल्म एक visual spectacle होगी. अनटाइल्ट फिल्म को अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण द्वारा उनके प्रोडक्शन बैनर गीता आर्ट्स और हरिका और हसीन क्रिएशन्स के तहत बनाया जाएगा. हाल ही में गीता आर्ट्स ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा, ‘डायनेमिक जोड़ी वापस आ गई है! आइकॉनिक स्टार @alluarjun और ब्लॉकबस्टर निर्देशक त्रिविक्रम अपनी चौथी फिल्म के लिए फिर एक साथ आए! इस बारे में ज्यादा डिटेल जल्द ही दी जाएगी.’ मेकर्स द्वारा अनाउंसमेंट प्रोमो में कहा गया है कि त्रिविक्रम और अल्लू अर्जुन के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी. शीर्षक की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.

टैग: अल्लू अर्जुन, साउथ सिनेमा, दक्षिण सिनेमा समाचार

(टैग्सटूट्रांसलेट)अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम(टी)अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम फिल्मों की सूची(टी)त्रिविक्रम श्रीनिवास की पत्नी कौन हैं(टी)अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम चौथी बार हाथ मिलाते हैं(टी)अल्लू अर्जुन फिल्मोग्राफी(टी)त्रिविक्रम(टी) अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्में(टी)अल्लू अरविंद(टी)अल्लू अर्जुन त्रिविक्रम(टी)पुष्पा द रूल सीक्वल(टी)त्रिविक्रम का निर्देशन करियर(टी)अला वैकुंठपुरमुलू(टी)जुलाई(टी)अल्लू अर्जुन की फिल्में(टी)अल्लू अर्जुन की ऊंचाई( टी)अल्लू अर्जुन उम्र(टी)अल्लू अर्जुन पत्नी(टी)अल्लू अर्जुन नेट वर्थ(टी)अल्लू अर्जुन ऊंचाई पैरों में(टी)अल्लू अर्जुन नई फिल्म(टी)अल्लू अर्जुन पिता(टी)अल्लू अर्जुन जन्मदिन(टी)अल्लू अर्जुन और राम चरण (टी) अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्में (टी) अल्लू अर्जुन और सामंथा की फिल्में (टी) अल्लू अर्जुन और जेनेलिया की फिल्म (टी) अल्लू अर्जुन अनुष्का शेट्टी की फिल्म (टी) अल्लू अर्जुन सभी फिल्में (टी) अल्लू अर्जुन और राम चरण संबंध(टी)अल्लू अर्जुन के बारे में(टी)अल्लू अर्जुन की उम्र(टी)अल्लू अर्जुन की सभी फिल्में(टी)अलु अर्जुन

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *