नई दिल्ली. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में कीं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं, हालांकि बीते 3 साल से अक्षय कुमार का बुरा हाल है. बॉक्स ऑफिस पर भले ही उनकी फिल्में लगातार रिलीज हो रही हैं लेकिन अफसोस ये है कि उनकी सारी फिल्में डिजास्टर साबित हुईं. हालांकि उनके फैंस फिरभी उनसे एक हीट की उमींद लगाए बैठे हैं. इसी बीच अक्षय ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माई गॉड 2’ (OMG 2) को लेकर अपडेट शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

अक्षय कुमार ने ‘ओएमजी 2’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “बस कुछ दिनों में..ओएमजी 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.. टीजर भी जल्द ही रिलीज होगा.” पोस्टर में अक्षय के लुक की बात करें तो अपने लुक में काफी शानदार लग रहे हैं. लंबी जटाओं, गले में भस्म और रुद्राक्ष की माला पहने अक्षय ‘शिव’ अवतार में गजब लग रहे हैं.

@akshaykumar इंस्टाग्राम पोस्ट

बता दें कि अक्षय ने अपने लुक के साथ ही पंकज त्रिपाठी का पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें पंकज माथे पर तिलक लगाए और हाथों को जोड़े दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “मिलते हैं सच्चाई की राह पर.”

@akshaykumar इंस्टाग्राम पोस्ट

अक्षय कुमार के इन दोनों ही पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर उन्हें प्यार दे रहे हैं और फिल्म के प्रति अपनी बेताबी भी बता रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स के अलग-अलग तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. यूजर्स उन्हें वार्निंग देते हुए लिख रहे हैं कि सावन के महीने में भगवान शिव के साथ कोई मजाक मत करना, नहीं तो काफी महंगा पड़ जाएगा. वहीं कुछ यूजर्स फिल्म आदिपुरुष देखने के बाद ‘ओएमजी 2’ को लेकर अपनी चिंता भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने अक्षय कुमार को चेतावनी देते हुए लिखा, “उम्मीद है कि हिंदू धर्म का मजाक ना बनाएंगे आप मूवी में. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘हिंदू भगवानों का अपमान करने की जुर्रत भी मत करना.. यूजलेस बॉलीवुड.’

‘ओह माई गॉड 2’ (OMG 2) में अक्षय-पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म लंबे वक्त से खबरों में है. वहीं फैंस बेहद बेताबी के साथ इसका इंतजार कर रहे हैं.

टैग: अक्षय कुमार, मनोरंजन समाचार।, Pankaj Tripathi

(टैग्सटूट्रांसलेट)अक्षय कुमार(टी)ओएमजी 2(टी)ओह माय गॉड 2(टी)अक्षय कुमार फिल्म ओएमजी 2(टी)ओएमजी 2 टीजर(टी)ओएमजी 2 रिलीज डेट(टी)अक्षय कुमार हे भगवान 2 पोस्टर(टी)ओएमजी 2 नए पोस्टर(टी)बॉलीवुड समाचार(टी)बॉलीवुड गपशप(टी)मनोरंजन समाचार(टी)अक्षय कुमार ट्रेलर रिलीज की तारीख(टी)अक्षय कुमार अगली फिल्म(टी)अक्षय कुमार ने राउडी राठौड़ 2(टी) से पहले 5 सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल खो दिए आने वाली फिल्म ओएमजी 2 कैप्सूल गिल बड़े मियां छोटे मियां

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *