मुंबई। Gol Maal Actor Harish Magon Dies At 76 in Mumbai: मनोरंजन की दुनिया में 70 और 80 के दशक में नजर आए कलाकार हरीश मैगन का 76 साल की उम्र में निधन हो गया. अमिताभ बच्चन के साथ ‘नमक हलाल’ में नजर आ चुके हरीश के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है. दि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) की ओर उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है. जानकारी के अनुसार, उनका निधन 1 जुलाई को मुंबई में हुआ था.

हरीश ने ‘गोलमाल’ और ‘शंहशाह’ जैसी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में खास जगह बनाई थी. हरीश के परिवार में पत्नी, बेटा सिद्धार्थ और बेटी आरुषि हैं. हरीश की मौत की वजह की जानकारी सामने नहीं आई है. खबरों के अनुसार, लंबे अर्से से फिल्मी दुनिया से दूर हरी मुंबई में एक एक्टिंग स्कूल चलाते थे.

हरीश मैगन का निधन, हरीश मैगन की मृत्यु, हरीश मैगन की फिल्में, हरीश मैगन की उम्र, हरीश मैगन की मृत्यु का कारण, हरीश मैगन कौन हैं, हरीश मैगन का परिवार विवरण, हरीश मैगन की आखिरी फिल्म, हरीश मैगन समाचार, अमिताभ बच्चन, नमक हलाल, गोलमाल, बॉलीवुड ताजा खबर

हरीश मैगन

हरीश के निधन की जानकारी दि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने ट्विटर के जरिए सबसे साझा की है. हरीश 1988 से इस एसोसिएशन के सदस्य थे. हरीश का जन्म 6 दिसम्बर 1946 को हुआ था. उन्होंने एफटीआईआई से एक्टिंग की शिक्षा ली थी और वे 1974 बैच के स्टूडेंट थे. ’चुपके चुपके’, ’मुक्कदर का सिकंदर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हरीश आखिरी बार 1997 में फिल्म ’उफ्फ ये मोहब्बत’ में नजर आए थे.

टैग: Amitabh bachchan, मनोरंजन समाचार।

(टैग अनुवाद करने के लिए)हरीश मैगन का निधन(टी)हरीश मैगन की मृत्यु(टी)हरीश मैगन की फिल्में(टी)हरीश मैगन की उम्र(टी)हरीश मैगन की मृत्यु का कारण(टी)हरीश मैगन कौन हैं(टी)हरीश मैगन परिवार विवरण(टी)हरीश मैगन आखिरी फिल्म(टी)हरीश मैगन समाचार(टी)अमिताभ बच्चन(टी)नमक हलाल(टी)गोलमाल(टी)बॉलीवुड नवीनतम समाचार

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *