मुंबईः टीवी एक्टर सीजेन खान (Cezanne Khan) कई विवादों में घिरे हुए हैं. एक्टर पर उनकी कथित बीवी आयशा पिरानी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐसे में एक महिला, अफशीन जेहरा (Afsheen Zehra), समर्थक करते हुए नजर आ रही है. सीज़ेन खान, जिन्हें प्रसिद्ध टेलीविजन सीरियल “कसौटी जिंदगी की” में अनुराग बासू की भूमिका के लिए सबसे अधिक जाने जाते रहे हैं पर हाल ही में आयशा पिरानी ने घरेलू हिंसा और शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. आयशा पिरानी, जो सीजेन की पत्नी होने का दावा करती हैं, ने उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की है.

आयशा ने यह आरोप लगाए हैं कि सीजेन खान ने उन्हें 2013 से 2016 तक घरेलू हिंसा, शोषण और वित्तीय संसाधनों का दुरुपयोग करके परेशान किया है. पिरानी ने यह भी आरोप लगाए हैं कि खान ने उनके साथ शादी की है, जिसका उद्देश्य अमेरिकी ग्रीन कार्ड प्राप्त करना था. पिरानी ने अपने अनुभवों का विवरण देते हुए कहा कि सीजेन ने उन्हें शोषण किया था, उन्हें कमरे में बंद करके सीजेन स्काइप पर अन्य लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते रहते थे.

सीज़ेन खान ने इन आरोपों को गंभीरता से खारिज करते हुए कहा है कि ये उनके प्रति एक फैन के अटेंशन पाने का ऑब्सेशन है और कुछ नहीं, उन्होंने कभी पिरानी से शादी नहीं की थी और उसके दावे अमान्य हैं. खान ने बताया कि उन्हें पिरानी का पता अपने किसी रिश्तेदार की पत्नी के माध्यम से चला था.

इन विवादों में, अफशीन जेहरा अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए सीजेन खान की समर्थन में खड़ी हुई हैं. अफशीन ने पिरानी के आरोपों को अवैध ठहराया हैं. उन्होंने कहा, “मैं सीज़ेन को बहुत अच्छी तरह से जानती हूं, और आईशा पिरानी द्वारा किए जाने वाले दावे गलत हैं. सीजेन के पास पहले से ही बहुत पैसे और संपत्ति हैं, फिर उन्हें किसी और से फाइनेंशियल हेल्प की जरूरत क्यों होगी. और अगर बात ग्रीन कार्ड की है, तो जब उसे ग्रीन कार्ड की इच्छा थी, तो वह भारत में क्या कर रही है? अभी तक तो वह अमेरिका में बस चुके होते!” उनका समर्थन मौजूदाना मामले में नई आयाम जोड़ रहा है, जिससे खान के खिलाफ उठाए गए आरोपों की प्रमाणिकता पर संदेह उठ रहा है.

टैग: मनोरंजन

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *