बड़े सितारों संग किया काम, मां-नानी रहीं एक्ट्रेस, फिर भी नहीं बनी पहचान, शाही परिवार की एक्ट्रेस को पहचाना?

नई दिल्ली: अगर आप हिंदी फिल्मों और फिल्मी सितारों के फैन हैं, तो आप जरूर जानना चाहेंगे कि बचपन में फेमस एक्टर्स कैसे लगते थे. फिल्मी सितारे भी अपने फैंस की भावनाएं समझते हैं, इसलिए अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की यादगार तस्वीरें शेयर की हैं. वे 43 साल की हैं, मगर खूबसूरती में 20-25 साल की एक्ट्रेसेज को मात देती हैं.

एक तस्वीर में वे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ हरा सूट पहने खड़ी हैं. एक अन्य फोटो में वे एक शख्स के बाईं ओर बैठी हैं, जबकि उनकी बहन दाईं ओर बैठी हैं. दोनों बहनें एक्ट्रेस हैं, जिनकी मां और नानी ने भी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, मगर उन्हें बॉलीवुड में कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी. दोनों लड़कियां शाही परिवार से हैं, जिनकी परदादी बिहार की राजकुमारी थीं. उम्मीद है कि अब आप उन्हें पहचान गए होंगे, अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं.

(फोटो साभार: Instagram@raimasen)

शख्स के बाईं ओर बैठी लड़की और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बाईं ओर खड़ी लड़की राइमा सेन हैं और दाईं ओर रिया सेन बैठी हैं. बड़ौदा के राजा सयाजीराव गायकवाड, राइमा की दादी इला देवी के पिता थे. वे कूच बिहार की राजकुमारी इंदिरा राजे की परपोती लगती हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मुनमुन सेन उनकी मां हैं और एक्ट्रेस सुचित्रा सेन उनकी नानी हैं. राइमा सेन ने ‘गॉडमदर’ से डेब्यू किया था, जो 1999 में रिलीज हुई थी.

राइमा सेन की बचपन की तस्वीरें, राइमा सेन की मां, राइमा सेन की दादी, राइमा सेन के पिता, राइमा सेन बहनें, राइमा सेन की फिल्में, राइमा सेन की उम्र, राइमा सेन की कुल संपत्ति, राइमा सेन का प्रेमी, राइमा सेन का पति, राइमा सेन का परिवार, बॉलीवुड के शाही परिवार, बॉलीवुड के शाही परिवार, राइमा सेन की तस्वीरें, मुनमुन सेन की बेटियां, मुनमुन सेन की फिल्में, सुचित्रा सेन की पोतियां, सुचित्रा सेन की बेटी, सुचित्रा सेन की फिल्में, बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें, बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बचपन की तस्वीरें, एनआरआई पत्नियां, एनआरआई पत्नियां अभिनेत्री, एनआरआई वाइव्स ओटीटी, एनआरआई वाइव्स रिलीज डेट

राइमा सेन फेमस एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी हैं. (फोटो साभार: Instagram@raimasen)

राइमा को दर्शक ‘परिणीता’, ‘दमन’, ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’ और ‘एकलव्य’ जैसी फिल्मों की वजह से याद करते हैं. वे ‘एनआरआई वाइव्स’ में नजर आईं, जिसे रिलीज हुए ज्यादा वक्त नहीं गुजरा है. 43 साल की राइमा सेन ‘लव बर्ड्स’, ‘हेलो’ और ‘मेहमान’ जैसी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अब तक शादी नहीं की है.

टैग: बॉलीवुड अभिनेत्री, मनोरंजन समाचार।

(टैग्सटूट्रांसलेट) राइमा सेन की बचपन की तस्वीरें (टी) राइमा सेन की मां (टी) राइमा सेन दादी (टी) राइमा सेन के पिता (टी) राइमा सेन बहनें (टी) राइमा सेन की फिल्में (टी) राइमा सेन की उम्र (टी) राइमा सेन की कुल संपत्ति (टी) राइमा सेन बॉयफ्रेंड (टी) राइमा सेन पति (टी) राइमा सेन परिवार (टी) बॉलीवुड के शाही परिवार (टी) बॉलीवुड के शाही परिवार (टी) राइमा सेन तस्वीरें (टी) राइमा सेन विवाह योजना (टी) पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी(टी)मून मून सेन की बेटियां(टी)मून मून सेन की फिल्में(टी)सुचित्रा सेन की पोतियां(टी)सुचित्रा सेन की बेटी(टी)सुचित्रा सेन की फिल्में(टी)बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें(टी)बॉलीवुड अभिनेत्री के बचपन की तस्वीरें(टी) )एनआरआई वाइव्स कास्ट(टी)एनआरआई पत्नियां अभिनेत्री(टी)एनआरआई पत्नियां ओटी(टी)एनआरआई वाइव्स रिलीजवी तारीख(टी)प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुरानी तस्वीरें(टी)प्रधानमंत्री राजीव गांधी की दुर्लभ तस्वीरें

Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*