नई दिल्ली. फरहान अख्तर (फरहान अख्तर) की प्रोफेशनल लाइफ इन दिनों काफी उथल-पूथल से गुजर रही है. हिंदी सिनेमा में पहली बार इतिहास लिखने जा रही उनकी ‘जी ले जरा’ अधर में. दुख की बात ये है कि जिन सितारों के साथ फरहान बुलंदी छूने की प्लानिंग कर रहे थे, वे सभी एक के बाद उनके साथ काम नहीं करने की बहाने ढूंढ रही है. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फरहान ‘जी ले जरा’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड रहे. वह बेहद जल्द फिल्म की शूटिंग करने वाले थे. हालांकि शूटिंग शुरू होने से पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म करने से मना कर दिया. अब खबर है कि प्रियंका के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी अपना मन बदल चुकी हैं. इसके साथ ही अगर फिल्म में ज्यादा देरी हुई आलिया भट्ट भी इस फिल्म को छोड़ सकती हैं.

जैसा की आप सब जानते हैं कि फिल्म की घोषणा के साथ ही फरहान इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ करना चाहते थे. इन तीनों ने शुरुआती दिनों में फिल्म करने के लिए राजी भी थीं. हालांकि शूटिंग में देरी होने के कारण प्रियंका, कैटरीना अब इस फिल्म के लिए फरहान को डेट नहीं दे पा रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटिंग की डेट्स को लेकर प्रॉब्‍लम को लेकर काफी समस्या हो रही. शूटिंग में लगातार देरी के कारण एक्‍ट्रेसेस की दूसरे प्रोजेक्‍ट्स पर इसका असर पड़ रहा और काफी क्लैश हो रहा है. ऐसे में फरहान को अब कास्‍ट‍िंग की समस्‍याओं जूझना पड़ रहा है.

‘फिल्‍मफेयर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका के बाद कैटरीना ने भी फिल्म से किनारा कर लिया है. अब इन दोनों की जगह फिल्म में अनुष्‍का शर्मा और कियारा आडवाणी को कास्ट करने की तैयारी हो रही है. अगर टाइम से फिल्म की शूटिंग शुरू होती है तो फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट के साथ अनुष्‍का शर्मा और कियारा आडवाणी की तिकड़ी देखने को मिलेगी.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अगर फरहान इस फिल्म को करने में कुछ ज्यादा देरी करते हैं उनके हाथ से आलिया भट्ट भी निकल जाएंगी. क्योंकि आलिया के पहले से ही दो अन्य फिल्में साइन कर चुकी हैं. जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. अटकलों की मानें तो आलिया संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘बैजू बावरा’ और नितेश तिवारी की ‘रामायण’ जैसी भारी बजट वाली फिल्म के लिए डेट दे चुकी हैं.

टैग: आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, मनोरंजन समाचार।, फरहान अख्तर, कैटरीना कैफ, Kiara Advani, Priyanka Chopra

(टैग्सटूट्रांसलेट) फरहान अख्तर की फिल्म मुसीबत में है (टी) फरहान अख्तर (टी) आलिया भट्ट (टी) कैटरीना कैफ (टी) जी ले जरा (टी) प्रियंका चोपड़ा कैटरीना कैफ ने जी ले जरा छोड़ दी (टी) अनुष्का शर्मा (टी) कियारा आडवाणी

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *