Home Bollywood प्रियंका चोपड़ा के बाद कैटरीना कैफ ने भी कहा ‘ना’, अधर में...

प्रियंका चोपड़ा के बाद कैटरीना कैफ ने भी कहा ‘ना’, अधर में आलिया भट्ट, फरहान संग अनुष्का-कियारा की जोड़ी पक्की!

77
0
Advertisement

नई दिल्ली. फरहान अख्तर (फरहान अख्तर) की प्रोफेशनल लाइफ इन दिनों काफी उथल-पूथल से गुजर रही है. हिंदी सिनेमा में पहली बार इतिहास लिखने जा रही उनकी ‘जी ले जरा’ अधर में. दुख की बात ये है कि जिन सितारों के साथ फरहान बुलंदी छूने की प्लानिंग कर रहे थे, वे सभी एक के बाद उनके साथ काम नहीं करने की बहाने ढूंढ रही है. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फरहान ‘जी ले जरा’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड रहे. वह बेहद जल्द फिल्म की शूटिंग करने वाले थे. हालांकि शूटिंग शुरू होने से पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म करने से मना कर दिया. अब खबर है कि प्रियंका के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी अपना मन बदल चुकी हैं. इसके साथ ही अगर फिल्म में ज्यादा देरी हुई आलिया भट्ट भी इस फिल्म को छोड़ सकती हैं.

जैसा की आप सब जानते हैं कि फिल्म की घोषणा के साथ ही फरहान इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ करना चाहते थे. इन तीनों ने शुरुआती दिनों में फिल्म करने के लिए राजी भी थीं. हालांकि शूटिंग में देरी होने के कारण प्रियंका, कैटरीना अब इस फिल्म के लिए फरहान को डेट नहीं दे पा रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटिंग की डेट्स को लेकर प्रॉब्‍लम को लेकर काफी समस्या हो रही. शूटिंग में लगातार देरी के कारण एक्‍ट्रेसेस की दूसरे प्रोजेक्‍ट्स पर इसका असर पड़ रहा और काफी क्लैश हो रहा है. ऐसे में फरहान को अब कास्‍ट‍िंग की समस्‍याओं जूझना पड़ रहा है.

‘फिल्‍मफेयर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका के बाद कैटरीना ने भी फिल्म से किनारा कर लिया है. अब इन दोनों की जगह फिल्म में अनुष्‍का शर्मा और कियारा आडवाणी को कास्ट करने की तैयारी हो रही है. अगर टाइम से फिल्म की शूटिंग शुरू होती है तो फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट के साथ अनुष्‍का शर्मा और कियारा आडवाणी की तिकड़ी देखने को मिलेगी.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अगर फरहान इस फिल्म को करने में कुछ ज्यादा देरी करते हैं उनके हाथ से आलिया भट्ट भी निकल जाएंगी. क्योंकि आलिया के पहले से ही दो अन्य फिल्में साइन कर चुकी हैं. जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. अटकलों की मानें तो आलिया संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘बैजू बावरा’ और नितेश तिवारी की ‘रामायण’ जैसी भारी बजट वाली फिल्म के लिए डेट दे चुकी हैं.

Advertisement

टैग: आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, मनोरंजन समाचार।, फरहान अख्तर, कैटरीना कैफ, Kiara Advani, Priyanka Chopra

(टैग्सटूट्रांसलेट) फरहान अख्तर की फिल्म मुसीबत में है (टी) फरहान अख्तर (टी) आलिया भट्ट (टी) कैटरीना कैफ (टी) जी ले जरा (टी) प्रियंका चोपड़ा कैटरीना कैफ ने जी ले जरा छोड़ दी (टी) अनुष्का शर्मा (टी) कियारा आडवाणी

Source link

Previous articleखाने-पीने को लेकर भूलकर भी न करें 5 गलतियां, वरना शरीर पर झूलती रहेगी चर्बी, बीमारियों का बढ़ेगा खतरा
Next articleBharti Singh Education: मास्टर्स की डिग्री, हंसाने में पीएचडी, 3 नंबर के इर्द-गिर्द है भारती सिंह की जिंदगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here