मुंबई। बीते 29 जून को नेटफ्लिक्स पर ‘लस्ट स्टोरी 2’ रिलीज हो गई है. तीन शॉर्टफिल्मों की एंथोलॉजी को लोगों ने काफी पसंद किया है. तीन कहानियों में से एक कहानी बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा की थी. एक ऑफिस में काम करती इंडिपेडेंट और अकेली लड़की अपनी जिंदगी की जिम्मेदारियों में गुम अपने प्लेजर की चाह में खोयी रहती है.

इस कहानी को कोंकणा सेन शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जिसे खूब तारीफ मिल रही है. कोंकणा सेन शर्मा ने बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर 20 साल का सफर तय कर लिया है. साथ ही कोंकणा डायरेक्टर भी हैं और कई कहानियां सिनेमा के जरिए कह चुकी हैं. कोंकणा सेन शर्मा ने लीड रोल्स में कमाल किया है.

शुरुआत में झेलने पड़े रिजेक्शन

लेकिन कोंकणा को भी शुरुआती दिनों में काफी रिजेक्शन झेलने पड़े थे. इसके बाद भी कोंकणा ने कभी हार नहीं मानी और अपनी मेहनत के दम पर स्टार्डम हासिल की. हाल ही में कोंकणा सेन शर्मा ने फिल्मकंपेनियन चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘मैंने अब तक इंडस्ट्री में 20 साल काम कर लिया है. लेकिन शुरुआत में मुझे काम के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. क्योंकि एक ही तरह की फिल्में थीं. कहानियों की नायिकाओं को अपने सुख के लिए पतला, खूबसूरत और अमीर होना पड़ता था. इसके अलावा दूसरे लोगों की कहानियां कहीं दब सी गईं थीं.

खुद बताई पूरी दास्तां

मैंने अपने करियर के शुरुआती दौर में काफी रिजेक्शन झेला है. क्योंकि आपको एक सांचे में फिट होना पड़ता है. लेकिन ऐसा हमेशा नहीं रहता.’ कोंकणा सेन शर्मा ने 20 साल के करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. कोंकणा सेन शर्मा ने साल 2000 में बंगाली फिल्म एक जे आछे कन्या से अपने करियर की शुरुआत की थी.

इससे पहले कोंकणा सेन शर्मा बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी थीं. इसके बाद लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं. कोंकणा सेन शर्मा ने ओमकारा, ट्रैफिक सिग्नल, लाइफ इन अ मेट्रो और वेकअप सिड जैसी फिल्मों में काम किया है. कोंकणा बेहतरीन एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. एक्टिंग के साथ कोंकणा डायरेक्टर भी हैं और 2016 में ‘अ डेथ इन अ गुंज’ बना चुकी हैं. अब लस्ट स्टोरी में भी एक कहानी कोंकणा की है.

(टैग्सटूट्रांसलेट)कोंकणा सेन शर्मा(टी)कोंकणा सेन शर्मा फेस रिजेक्शन(टी)कोंकणा सेन शर्मा पति(टी)कोंकणा सेन शर्मा बेटे(टी)कोंकणा सेन शर्मा वेब सीरीज सूची(टी)कोंकणा सेन शर्मा फिल्में(टी)कोंकणा सेन शर्मा उम्र(टी)कोंकणा सेन शर्मा इंस्टाग्राम(टी)कोंकणा सेन शर्मा की आने वाली फिल्में(टी)कोंकणा सेन शर्मा की मां

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *